डमटाल पुलिस ने चिट्टे(हेरोइन), प्रतिबंधित कैप्सूल व लाहन सहित पकड़े तस्कर

arest

बलजीत|इन्दौरा
नशे की खिलाफ पुलिस के अभियान के तहत डमटाल थाना पुलिस ने अलग अलग जगहों पर छापा मारी कर चिट्टा,प्रतिबंधित कैप्सूल व लाहन के साथ नशा तस्करों को पकड़ा है।इस संदर्भ में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी डमटाल हरीश गुलेरिया ने बताया कि
उनकी टीम ने इन्दौरा मोड़ के पास लगते मैदान में एक व्यक्ति से 6.69ग्राम हेरोइन बरामद की है उक्त व्यक्ति की पहचान सन्नी पुत्र राकेश कुमार गांव व डाकघर भद्रोया तहसील इन्दौरा के रुप में हुई है।जिस पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकद्दमा दर्ज किया गया।

वहीँ एक और जगह पर देर रात 27 सितम्बर हवलदार राजेश कुमार की टीम ने रांची मोड़ के पास से दो व्यक्तियों के कब्जे से 495 प्रतिबंधित कैप्सूल व 3.1 ग्राम चिट्टा(हेरोइन) बरामद की है।आरोपियों की पहचान राजन उर्फ प्रिंस पुत्र जोगिंदर गांव व डाकघर मोहटली व दूसरे की पहचान अमन उर्फ बिल्ला पुत्र हरबंस लाल गांव व डाकघर मोहटली के रूप में हुई है। दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वहीं कुलदीप सिंह पर आधारित टीम ने संगेड़ पुल व सूरजपुर के मध्य में एक स्कूटी सवार जिसका नाम शंकर लाल पुत्र चमन लाल गांव व डाकघर छन्नी तहसील इन्दौरा से 40000 मिलीलीटर कच्ची शराब(लाहन) बरामद की है जिसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है।

थाना प्रभारी ने कहा कि नशा तस्करों को किसी हालत में बख्शा नहीँ जाएगा और आम जनता से अपील की है कि कहीं पर भी नशा बेचने वालों के बारे पता चलता है तो उनके बारे पुलिस को बताएं ताकि उन तस्करों पर नुकेल कसी जा सके।