डमटाल हाईवे पर उत्तर प्रदेश की बस की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की मौत

accedent

बलजीत। इंदौरा
डमटाल हाईवे पर उत्तर प्रदेश की बस की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसा शनिवार देर शाम उस समय हुआ जब उत्तर प्रदेश की एक बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगी कंक्रीट की दीवार से टकरा गई। इस दौरान एक बाइक सवार इसकी चपेट में आ गया। घायल अवस्था में युवक को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया, जिस पर डमटाल पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश राज्य की बस नम्बर (यूपी 26टी-5374) श्रीनगर से पिलभी जा रही थी। जब बस डमटाल के नजदीक हिल टॉप मंदिर से अगले मोड़ पर पहुंची तो चालक बस पर से नियंत्रण खो बैठा, जिसके चलते बस डिवाइडर को तोड़ती हुई पहाड़ी के साथ लगी दीवार के साथ जा टकराई। इस दौरान एक बाइक सवार युवक इसकी चपेट में आ गया।

हादसे के उपरांत डमटाल हाईवे पर लंबा जाम लग गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची डमटाल पुलिस ने स्थिति को काबू में करते हुए यातायात बहाल करके घायल युवक को पठानकोट के अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बस में 40 यात्री सवार थे, जो सभी सुरक्षित हैं। डमटाल थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया ने कहा कि पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।