नार्कोटिक्स टीम ने व्यक्ति से 66.45 ग्राम चरस की बरामद

राजा का तालाब :-. पुलिस थाना नूरपुर की पुलिस चौकी रैहन के अंतर्गत आते गांव गोलवां में सोमवार को जिला नार्कोटिक्स की टीम ने एक व्यक्ति से 66.45 ग्राम चरस बरामद की।मिली जानकारी के अनुसार गोलवां निवासी रमन कुमार पुत्र विनोद कुमार से सोमवार को पैदल ही दरेड़ से गोलवां की तरफ जा रहा था। इसी बीच पैट्रोलिंग पर जा रहे जिला नार्कोटिक्स के एएसआई हमीद मोहम्मद और उनकी टीम को गाड़ी में सवार देखकर रमन कुमार हड़बड़ा गया। और भागने की कोशिश करने लगा। परन्तु टीम ने गाड़ी से उतरकर उसका पीछा करके थोड़ी ही दूरी पर उसे धर दबोचा। इससे पहले जिला नार्कोटिक्स की टीम उसकी तालाशी लेती। उसने जेब से पुड़िया को निकाल कर झाड़ियों में फेंक दिया। टीम ने जल्द ही झाड़ियों में फैंकी गई पुड़िया को ढूंढ निकाला।जब पुड़िया को चेक किया गया।तो वो चरस निकली।जिला नार्कोटिक्स टीम के प्रभारी हमीद मोहम्मद के अनुसार रमन कुमार से कुल 66.45 ग्राम चरस बरामद की गई। जबकि रमन कुमार को गिरफ्तार करके आगे की कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।पुलिस थाना नूरपुर के डीएसपी सुरिन्द्र कुमार शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। फोटो कैप्शन; सोमवार को पैट्रोलिंग के दौरान 66.45 ग्राम चरस के साथ पकड़ा गया आरोपी रमन कुमार जिला नार्कोटिक्स टीम के साथ

अनिल शर्मा।राजा का तालाब
पुलिस थाना नूरपुर की पुलिस चौकी रैहन के अंतर्गत आते गांव गोलवां में सोमवार को जिला नार्कोटिक्स की टीम ने एक व्यक्ति से 66.45 ग्राम चरस बरामद की।मिली जानकारी के अनुसार गोलवां निवासी रमन कुमार पुत्र विनोद कुमार से सोमवार को पैदल ही दरेड़ से गोलवां की तरफ जा रहा था।

इसी बीच पैट्रोलिंग पर जा रहे जिला नार्कोटिक्स के एएसआई हमीद मोहम्मद और उनकी टीम को गाड़ी में सवार देखकर रमन कुमार हड़बड़ा गया। और भागने की कोशिश करने लगा। परन्तु टीम ने गाड़ी से उतरकर उसका पीछा करके थोड़ी ही दूरी पर उसे धर दबोचा। इससे पहले जिला नार्कोटिक्स की टीम उसकी तालाशी लेती। उसने जेब से पुड़िया को निकाल कर झाड़ियों में फेंक दिया। टीम ने जल्द ही झाड़ियों में फैंकी गई पुड़िया को ढूंढ निकाला।जब पुड़िया को चेक किया गया।तो वो चरस निकली।

इसे भी पढ़ें:  दुःखद: धर्मशाला में बर्फ में फंसे चार युवकों में से दो की हुई मौत

जिला नार्कोटिक्स टीम के प्रभारी हमीद मोहम्मद के अनुसार रमन कुमार से कुल 66.45 ग्राम चरस बरामद की गई। जबकि रमन कुमार को गिरफ्तार करके आगे की कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।पुलिस थाना नूरपुर के डीएसपी सुरिन्द्र कुमार शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

नार्कोटिक्स टीम ने व्यक्ति से 66.45 ग्राम चरस की बरामदनार्कोटिक्स टीम ने व्यक्ति से 66.45 ग्राम चरस की बरामदनार्कोटिक्स टीम ने व्यक्ति से 66.45 ग्राम चरस की बरामदनार्कोटिक्स टीम ने व्यक्ति से 66.45 ग्राम चरस की बरामदनार्कोटिक्स टीम ने व्यक्ति से 66.45 ग्राम चरस की बरामदनार्कोटिक्स टीम ने व्यक्ति से 66.45 ग्राम चरस की बरामद
नार्कोटिक्स टीम ने व्यक्ति से 66.45 ग्राम चरस की बरामद