नूरपुर का नूर लेकर फतेहपुर पंहुचे राकेश पठानियां ,किया चुनावी शंखनाद

अनिल शर्मा।फतेहपुर
नूरपुर के विधायक एवं वन मंत्री राकेश पठानिया नूरपुर का नूर लेकर आज फतेहपुर विधानसभा पंहुचे ।विधानसभा फतेहपुर पंजाब के सट्टे 52गेट पर उनका बैंड बाजों के साथ भव्य स्वागत किया गया ।हाल ही में भाजपा सरकार ने रहे वन मंत्री ब पूर्व के नूरपुर विधायक राकेश पठानिया को फतेहपुर से टिकट मिलने के उपरांत 52 गेट फतेहपुर में पहुंचने पर नूरपुर से भारी तादाद में आए उनके कार्यकर्ताओं ने उनका बैंड बाजों के साथ भव्य स्वागत किया । कार्यकर्ताओं में उनके प्रति स्नेह को देखते हुए उन्होंने फतेहपुर में अपने चुनाव प्रचार को शुरू किया । स्वागत कार्यक्रम के उपरांत उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को फतेहपुर के जनता पैलेस में संबोधित करते वा उनमें जोश भरते हुए एक जुट होकर कार्य करने हुए भारी मतों से फतेहपुर को विजय करने के लिए जुट जाने को कहा । उन्होंने फिर से नूरपुर को जिला बनाने का जिन जगाते हुए कहा कि नूरपुर जिला बनेगा और फतेहपुर मुखाल्य होगा व डिसी फतेहपुर बैठेगें । और पंद्रह साल से रुका विकास पांच साल मे पुरा करेगें। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली वुलाया व कहा की बहुत वढ़ीया काम किया है नूरपुर मे ,फतेहपुर मे पिछले पंद्रह सालो से सुखा है आप का कांगडा़ मे कद बहुत बडा है। आपको फतेहपुर जाना होगा । अगली बार कैबिनेट मे जाऊंगा और इस से बडा मंत्री बन कर आऊगा ।
उन्होंने कहा की जिस परकार हमने नूरपुर को फतह किया अब उसी लह में कार्य करते हुए फतेहपुर को भी फतह करना है । उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि नूरपुर की सम्मानित जनता का आभार, कहा की मुझे आपकी सेवा का अवसर मिला यह सौभाग्य की बात है। उन्होंने कहा की भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने अब उन्हें फतेहपुर विधानसभा से चुनाव लड़ने हेतु निर्देशित किया है। पार्टी का समर्पित कार्यकर्ता होने के नाते यह निर्णय शिरोधार्य है।
उन्होंने कहा की में फतेहपुर के जनमानस से यही कहना चाहूँगा कि समय कम है और चुनावी समर नज़दीक है परंतु मुझे यह पूर्ण विश्वास है कि आप मतदाताओं के साथ एवं विश्वास की बदौलत फतेहपुर बदलाव का साक्षी बनेगा। फतेहपुर में बढ़ेगी विकास की रफ़्तार जब प्रदेश में पुनः आयेगी भाजपा की डबल इंजन की सरकार।

नूरपुर का नूर लेकर फतेहपुर पंहुचे राकेश पठानियां ,किया चुनावी शंखनाद
नूरपुर का नूर लेकर फतेहपुर पंहुचे राकेश पठानियां ,किया चुनावी शंखनाद