फतेहपुर में भाजपा का कड़ा एक्शन, पार्टी विरोधी काम के चलते 3 कार्यकर्ता 6 साल के लिए निलंबित

बीजेपी

अनिल शर्मा।फतेहपुर
हिमाचल में उपचुनाव को महज 15 दिन बचे हैं। ऐसे में भितरघात का खेल जबरदस्त चल रहा है। इसी कड़ी में बीजेपी नूरपुर जिला इकाई ने कड़ा एक्शन लिया है। नूरपुर बीजेपी जिला अध्यक्ष रमेश राणा ने तीन बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं को पार्टी विरोधी काम में संलिप्त पाते हुए 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

भाजपा प्रत्याशी बलदेव ठाकुर के खिलाफ प्रचार के आरोप

नूरपुर बीजेपी जिला अध्यक्ष रमेश राणा ने उपचुनाव में बीजेपी कैंडिडेट बलदेव ठाकुर के खिलाफ प्रचार करने के आरोप में फतेहपुर बीजेपी सचिव अनिल शर्मा, फतेहपुर बीजेपी आईटी संयोजक मनी डीडोच, आईटी संयोजक राजा का तालाब अरूण कौंडल को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया है।

इसे भी पढ़ें:  दुःखद: धर्मशाला में बर्फ में फंसे चार युवकों में से दो की हुई मौत
फतेहपुर में भाजपा का कड़ा एक्शन, पार्टी विरोधी काम के चलते 3 कार्यकर्ता 6 साल के लिए निलंबितफतेहपुर में भाजपा का कड़ा एक्शन, पार्टी विरोधी काम के चलते 3 कार्यकर्ता 6 साल के लिए निलंबितफतेहपुर में भाजपा का कड़ा एक्शन, पार्टी विरोधी काम के चलते 3 कार्यकर्ता 6 साल के लिए निलंबितफतेहपुर में भाजपा का कड़ा एक्शन, पार्टी विरोधी काम के चलते 3 कार्यकर्ता 6 साल के लिए निलंबितफतेहपुर में भाजपा का कड़ा एक्शन, पार्टी विरोधी काम के चलते 3 कार्यकर्ता 6 साल के लिए निलंबितफतेहपुर में भाजपा का कड़ा एक्शन, पार्टी विरोधी काम के चलते 3 कार्यकर्ता 6 साल के लिए निलंबित
फतेहपुर में भाजपा का कड़ा एक्शन, पार्टी विरोधी काम के चलते 3 कार्यकर्ता 6 साल के लिए निलंबित