बीजेपी का धर्मशाला नगर निगम की सत्ता पर काबिज होने का रास्ता साफ़,निर्दलीय ने समर्थन की भरी हामी

बीजेपी का धर्मशाला नगर निगम की सत्ता पर काबिज होने का रास्ता साफ़,निर्दलीय ने समर्थन की भरी हामी

प्रजासत्ता|
नगर निगम धर्मशाला के महापौर व उपमहापौर के चुनाव लिए भाजपा ने पूरी तैयारियां कर ली है| नगर निगम धर्मशाला के चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बनकर आई भाजपा ने निर्दलीय तौर पर विजेता पार्षद के साथ मिलकर नगर निगम के गठन के लिए विस्तार से चर्चा की है। जीत के बाद गुरुवार को धर्मशाला में धौलाधार होटल में भाजपा के सभी पार्षदों ने बैठक में उपस्थिति भी दर्ज करवाई।

बता दें कि धौलाधार होटल में आयोजित बैठक में नगर निगम के नौ पार्षदों सहित सांसद किशन कपूर, विधायक विशाल नैहरिया, विधायक अरूण कुमार, भाजपा मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा, महासचिव सचिन शर्मा सहित भाजपा के विभिन्न पदाधिकारी उपस्थित थे।

इस दौरान वन मंत्री राकेश पठानिया ने कहा कि धर्मशाला नगर निगम में महापौर तथा उपमहापौर बनाने के लिए भाजपा को पूरा समर्थन हासिल है तथा इस बाबत निर्दलीय तौर पर विजेता पार्षद ने भी भाजपा के साथ मिलकर नगर निगम के गठन के लिए विस्तार से चर्चा की है।

वन मंत्री राकेश पठानिया ने कहा कि भाजपा को तीन निर्दलीय प्रत्याशियों ने समर्थन देने के लिए हामी भरी है जिसमें से एक निर्दलीय पार्षद ने आज धर्मशाला के धौलाधार होटल में भाजपा के सभी पार्षदों की बैठक में उपस्थिति भी दर्ज करवाई है। वन मंत्री ने कहा कि नगर निगम धर्मशाला में पिछली बार के मुकाबले इस बार भाजपा का बेहतर प्रदर्शन रहा है, पिछली बार नगर निगम धर्मशाला में कांग्रेस काबिज हुई थी इस बार कांग्रेस को पूरी तरह से नकार दिया गया है।

वन मंत्री राकेश पठानिया ने भाजपा की जीत के लिए धर्मशाला नगर निगम के सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा धर्मशाला में विकास कार्यों में तेजी लाएगी तथा लंबित कार्यों को समयबद्ध पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट भी केंद्र की मोदी सरकार की देन है तथा इस प्रोजेक्ट के तहत युद्व स्तर पर कार्य करने के दिशा निर्देश दिए जाएंगे और नियमित तौर पर कार्यों की मानिटरिंग भी सुनिश्चित की जाएगी ताकि धर्मशाला देश भर की आदर्श स्मार्ट सिटी के रूप में विकसित किया जा सके।