भाजपा को नही मिल रहे है उम्मीदवार ,कांग्रेस विधायको व नेताओ को तोड़ने का किया जा रहा प्रयास :- अग्निहोत्री

अनिल शर्मा।फतेहपुर
आज कांग्रेस के विधायक भवानी सिंह पठानियां ने चुनावी शंखनाद कर दिया है जिसमे कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री व प्रदेश कांग्रेस के कार्यकरणी अध्यक्ष चौधरी चंद्र कुमार पंहुचे । कार्यक्रम मे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा पार्टी को जिताऊ उम्मीदवार नही मिल रहे है इस लिए भाजपा कांग्रेस विधायक व नेताओ को तोड़ मड़ोड ,डरा धमाकर पार्टी मे शामिल होने व उम्मीदवार बनाने की बात कर रही है उन्होंने कहा कि आज प्रदेश मे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व भाजपा का कोई जनादार नही रहा है । मुख्यमंत्री सिर्फ हबा बाले मुख्यमंत्री ही रह गये है । उन्होंने अपना कार्यकाल सिर्फ हैलीकॉप्टर मे ही गुजारा है । वो गरीब व्यक्ति का क्या दर्द समझेगें । उन्होंने अरोप लगाया की मुख्यमंत्री कहते है कि अगर प्रदेश मे कांग्रेस सरकार बन भी गयी तो तोड़ दी जाएगी । पर उन्हें वता देते है कि कांग्रेस सरकार बनेगी भी और पहली बैठक मे ओपीएस, युवाओं को रोजगार और महिलाओं को 1500 रूपए जैसी योजनाओं को भी लागू करेगी । उन्होंने कहा कि छाठ हजार खजाने बाली चाबी इस बार कांग्रेस के हाथ मे दो प्रदेश के विकास मे कोई कमी नही छोड़ी जाएगी ।

ईडी और सीबीआई के नाम पर भाजपा डरा धमका रही है कांग्रेस नेताओ को – चौधरी चंद्र कुमार

फतेहपुर के नीजि पैलस मे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस के प्रदेश कार्याकारी अध्यक्ष चौधरी चंद्र कुमार ने कहा भाजपा ईडी व सीबीआई का दुरप्रयोग कर कांग्रेस के विधायको व नेताओ को डरा रही है जंहा तक की इन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय कार्याकारी अध्यक्ष सोनियां गाँधी तक को नही छोडा़ है । ईडी व सीबीआई का दुर्पयोग कैसे किया जाता है। यह कोई भाजपा से सीखे । चौधरी ने कहा की आज इनका नाता साम्प्रदायिक ताकतो से है । जो की देश को खोखला कर रहे है उन्होंने कहा कि 2024 मे केन्द्र मे कांग्रेस सरकार आने बाली है जनता अब भाजपा के झांसे मे आने बाली नही है ।कांगड़ा-चंबा लोकसभा से कांग्रेस के पूर्व सांसद चौधरी चंद्र कुमार ने कहा कि केंद्र में सत्तरूढ़ भाजपा सरकार की नीतियां पूरी तरह जनविरोधी साबित हुई हैं और जब से वो सत्तासीन हुई है तभी से धर्म और संप्रदाय के नाम से लोगों को बांटा और मारा जा रहा है।

भवानी का अरोप , भाजपा के एजेंट बन चूके थे कुछ आधिकारी जिन्होंने रोक रखा था फतेहपुर का बिकास ।

कहा :- फतेहपुर का विकास रोकने बाले भाजपा के एजेंट अधिकारियों को सरकार आते ही खिलाई जाए्गी पांगी की हबा ।

चुनावी शंखनाद के दौरान कार्यकर्ताओं को पहाड़ी भाषा मे सम्बोधित करते हुए कांग्रेस के विधायक एवं फतेहपुर के प्रत्याशी भवानी सिंह पठानियां ने कहा कि पिता जी कहते थे कि कभी भी कर्मचारियों को तंग मत करो मगर जो काम नही करते उन्हें ऐसी जगह तबादला करो की सुधर भी जाए और वापिस भी न आए । भवानी ने अरोप लगाया की कुछ अधिकारी , भाजपा के एजेंट बन चूके है और फतेहपुर मे बजट होते हुए विकास के काम रोक रखे है उन चंद अधिकारियों को पांगी, चंम्बा की हबा खिलाई जाए्गी । ताकी वो फतेहपुर के विकास को न रोक पाए । उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने ग्यारह महिने के कार्यकाल मे विकास की कोई कमी नही छोड़ी है न ही बजट लाने मे। उन्होने कहा कि हमने अपने ग्यारह महिने के कार्यकाल मे फतेहपुर की जनता के उथान के लिए करोड़ो रुपये की योजनाएं स्विकृत करबाई है इन योजनाओ को जनता के समक्ष रखते हुए कहा कि आने बाले समय मे फतेहपुर की जनता को इनका लाभ मिलना शुरु हो जाएगा । उन्होंने कहा कि इतने कम समय मे जो मै फतेहपुर बासियों की सेबा कर सकता था की अब फिर चूनाव आए है उन्हें विश्वास है कि क्षेत्र की जनता उन्हें इस बार फिर आशिर्वाद देकर विधानसभा भेजेगी ताकि फतेहपुर का विकास रुक न पाए ।

भाजपा को नही मिल रहे है उम्मीदवार ,कांग्रेस विधायको व नेताओ को तोड़ने का किया जा रहा प्रयास :- अग्निहोत्री
भाजपा को नही मिल रहे है उम्मीदवार ,कांग्रेस विधायको व नेताओ को तोड़ने का किया जा रहा प्रयास :- अग्निहोत्री