रोहित की मौत मामला: लापरवाही बरतने पर गग्गल पुलिस थाने का पूरा स्टाफ लाइनहाजिर

रोहित की मौत मामला: लापरवाही बरतने पर गग्गल पुलिस थाने का पूरा स्टाफ लाइनहाजिर

कांगड़ा |
कांगड़ा जिले में मारपीट का शिकार हुआ रोहित सात दिन बाद अस्पताल में इलाल के दौरान मौत हो गई है। वहीँ मामले में लापरवाही बरतने पर गग्गल पुलिस थाने के पूरे स्टाफ को लाइनहाजिर किया गया है। मामले की तहकीकात के लिये एएसपी आरपी जसवाल को नियुक्त किया है। वहीं, पुलिस कर्मियों में रविन्द्रर कुमार, नसीब चन्द, विजय कुमार, उत्तम चन्द और संजीव कुमार को पुलिस लाइन धर्मशाला में लाइन हाजिर कर दिया गया है।

बता दें कि एसपी कांगड़ा ने थाने के एचएचओ को पहले ही हटा दिया था। लेकिन मंगलवार को स्थानीय लोगों ने सीएम जयराम ठाकुर का काफिला रोककर ज्ञापन सौंपा था, जिसके बाद एसपी कांगड़ा जागे और थाने के पूरे स्टाफ को लाइनहाजिर कर दिया।

जानकारी के अनुसार, 7 सितंबर का यह मामला है। कांगड़ा के रछियालू निवासी रोहित और एक युवक के बीच विवाद हो गया था। इस दौरान युवक ने रोहित को इतना पीटा कि उसे टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करना पड़ा। जहां पर सात दिन तक उसका इलाज चला और अब मौत हो गई। आरोपी युवक गग्गल का ही रहने वाला है। दरअसल, हुआ यूं कि पुलिस ने आरोपी को केवल डिटेन किया था और मामले में आगे की कार्रवाई नहीं की। इस पर लोगों ने रोष जताया और मंगलवार को सीएम जयराम ठाकुर का काफिला रोक दिया।

एसपी कांगड़ा खुशहाल शर्मा ने एसएचओ पुष्पराज को जहां तब्दील कर दिया था। लेकिन ग्रामीण पूरे स्टाफ़ को निलंबित करने की मांग कर रहे थे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ तो मंगलवार को ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री को इस बाबत ज्ञापन सौंपा। ग्रामीण चाह रहे हैं कि वो इस पूरे मामले में जो भी दोषी हैं, उनके ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की जाए। हालांकि, अब इस मामले में एसपी कांगड़ा ने गग्गल पुलिस स्टेशन के तमाम कर्मचारी अधिकारियों को लाइन हाज़िर कर दिया है ।

विज्ञापन रोहित की मौत मामला: लापरवाही बरतने पर गग्गल पुलिस थाने का पूरा स्टाफ लाइनहाजिररोहित की मौत मामला: लापरवाही बरतने पर गग्गल पुलिस थाने का पूरा स्टाफ लाइनहाजिररोहित की मौत मामला: लापरवाही बरतने पर गग्गल पुलिस थाने का पूरा स्टाफ लाइनहाजिररोहित की मौत मामला: लापरवाही बरतने पर गग्गल पुलिस थाने का पूरा स्टाफ लाइनहाजिररोहित की मौत मामला: लापरवाही बरतने पर गग्गल पुलिस थाने का पूरा स्टाफ लाइनहाजिररोहित की मौत मामला: लापरवाही बरतने पर गग्गल पुलिस थाने का पूरा स्टाफ लाइनहाजिर रोहित की मौत मामला: लापरवाही बरतने पर गग्गल पुलिस थाने का पूरा स्टाफ लाइनहाजिररोहित की मौत मामला: लापरवाही बरतने पर गग्गल पुलिस थाने का पूरा स्टाफ लाइनहाजिर
रोहित की मौत मामला: लापरवाही बरतने पर गग्गल पुलिस थाने का पूरा स्टाफ लाइनहाजिर