लंबागांव में अनियंत्रित होकर घर की दीवार से जा टकराई स्कूल बस, 15 घायल

लंबागांव में अनियंत्रित होकर घर की दीवार से जा टकराई स्कूल बस, 15 घायल

प्रजासत्ता|
कांगड़ा जिले के जयसिंहपुर विधान्सभा के लंबागांव में एक स्कूल बस अनियंत्रित होकर घर की दीवार से जा टकराई। इस हादसे में बस में सवार 15 लोग घायल हो गए जिसमे से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है|दोनों घायलों को पालमपुर रेफर किया गया है। घायलों में ज्यादातर महिलाएं हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दगोह गांव की महिलाएं व बच्चे निजी स्कूल की बस में सवार होकर लंबागांव कुंजेश्वर ब्यास नदी में जा रहे थे। बस अभी लंबागांव स्कूल से आगे ही गई थी कि अचानक एक मोड़ पर बस अनियंत्रित हो गई और एक घर की दीवार से जा टकराई। बस में सवार महिलाओं व बच्चों की चीख-पुकार सुनकर कर लोग मौके पर पहुंचे। 108 एंबुलेंस और पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल जयसिंहपुर लाया गया।

इसे भी पढ़ें:  जमात अली बने प्रधान,अनिल शर्मा उपाध्यक्ष अनिल शर्मा सिकन्दर मंगलोत्रा चेयरमैन

सूचना मिलने पर दगोह के पंचायत प्रधान राजीव राणा, एसडीएम जयसिंहपुर व जिला पार्षद संजीव भी जयसिंहपुर अस्पताल पहुंचे व घायलों का हाल जाना। मामले पर जानकारी देते हुए एसडीएम पवन शर्मा ने बताया कि गंभीर रूप से घायल दो लोगों को पालमपुर अस्पताल रेफर किया गया है जबकि बाकियों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। थाना प्रभारी अश्वनी शर्मा ने बताया कि पुलिस ने स्कूल बस के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।