सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने ओवरलोड वाहनों के काटे कन्दरोड़ी में चालान

इन्दौरा उपमंडल के कन्दरोड़ी उद्योगिक क्षेत्र में सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी रमन कुमार ने ओवरलोड वाहनों के चालान काटे । रमन कुमार ने इस सन्दर्भ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि पांच गाड़ियों के चालान काट 19000 रुपये जुर्माना वसूला गया है । उन्होंने बताया कि दो ट्रकों के ओवरलोड के चालान काटे हैं ।एक निजी जीप का भी सवारियां ढोने के लिए चालान काटा गया है। एक गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी छोड़ भाग गया। उसके भी कागज हमने जपत कर लिये हैं। रमन कुमार ने बताया कि जो भी ओवरलोड भारीभरकम वाहन लेकर जाएगा और जिसके पास गाड़ी के कागजात पूरे नहीँ होंगे उन पर कानूनी कार्यवाही होगी।

बलजीत|इंदौरा
इन्दौरा उपमंडल के कन्दरोड़ी उद्योगिक क्षेत्र में सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी रमन कुमार ने ओवरलोड वाहनों के चालान काटे । रमन कुमार ने इस सन्दर्भ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि पांच गाड़ियों के चालान काट 19000 रुपये जुर्माना वसूला गया है ।

उन्होंने बताया कि दो ट्रकों के ओवरलोड के चालान काटे हैं। एक निजी जीप का भी सवारियां ढोने के लिए चालान काटा गया है। एक गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी छोड़ भाग गया। उसके भी कागज हमने जपत कर लिये हैं। रमन कुमार ने बताया कि जो भी ओवरलोड भारी भरकम वाहन लेकर जाएगा और जिसके पास गाड़ी के कागजात पूरे नहीँ होंगे उन पर कानूनी कार्यवाही होगी।