इंदौरा में दो लोग कोरोना पॉजिटिव

पॉजिटिव

बलजीत।इंदौरा
इंदौरा उपमण्डल में सिविल अस्पताल इंदौरा की चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी सहित दो लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि हुई है। वहीं अस्पताल की कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल गए लोगों में भय की स्थिति उत्पन्न हो गई। उधर खण्ड चिकित्सा अधिकारी इंदौरा डॉ. कपिल शर्मा ने उक्त कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद त्वरित कारवाई करते हुए लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर अगले 20 घंटे तक के लिए ओपीडी को बंद कर दिया तथा अस्पताल को सैनिटाइज करवाया।

एसडीएम इंदौरा सोमिल गौतम ने बताया कि इंदौरा के वार्ड संख्या 3 की 40 वर्षीय महिला व इंदौरा के ही 60 वर्षीय पुरुष के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग द्वारा हुई है, जिन्हें होम आइसोलेशन में रहने के निर्देश दिए गए हैं जबकि घर के अन्य सदस्यों को भी होम क्वारंटाइन किया गया है। दूसरी तरफ प्रशासन उक्त दोनों की गत दिनों की संपर्क हिस्ट्री जाँचने में जुट गया है।

एसडीएम ने उपमंडल के सभी लोगों से अकारण अथवा किसी गैर-जरूरी कार्य हेतु बाहर निकलने से मना किया है। बता दें कि गत 10 दिनों में इंदौरा में 9 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बीएमओ इंदौरा ने लोगों को भयभीत होने की अपेक्षा मास्क पहनने व शारीरिक दूरी बनाए रखने की अपील लोगों से की है। इसके अतिरिक्त उन्होंने फिलहाल आपात स्थिति में ही अस्पताल में आने की लोगों से अपील की है।