सड़क दुर्घटना में मिलवा पंचायत के उप प्रधान की मौत

सड़क दुर्घटना में मिलवा पंचायत के उप प्रधान की मौत

बलजीत|इंदौरा
पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अधीन पड़ती ग्राम पंचायत मिलवां के मौजूदा उपप्रधान की देर रात मिलवां में ही हुए एक सड़क दुर्घटना में मौत हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है । जानकारी देते हुए थानां इंदौरा के प्रभारी सुरिन्दर सिंह धीमान ने बताया की पुलिस को सूचना मिली के देर शाम समय करीब साढे सात बजे मिलवां पंचायत के मौजूदा उपप्रधान गगन सिंह अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर मानसर से मिलवा की तरफ आ रहे थे कि जब मिलवा के पास पहुँचे तो पीछे मुकेरिया रोड से एक तेज रफ्तार से पठानकोट की ओर जा रहे अज्ञात वाहन ने उसको अपनी चपेट में ले लिया और गभीर रूप से घायल कर मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलते ही ठाकुरद्वारा पुलिस चौकी के मुख्य आरक्षी विपन शर्मा जब अपनी पुलिस टीम सहित जिसमे मानद सहायक उपनिरिक्षक गुरदियाल सिंह भी शामिल थे। जब घटना वाली जगह पर पहुँचे तो पुलिस के पहुँचने से पहले ही परिजन उसे जालंधर में एक निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले गए थे ,जहां घावों की पीड़ा सहन न करते हुए उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मोके पर पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर ओर परिजनों के व्यानो के आधार पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज करके शव का नूरपुर के हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों के हवाले कर दिया है और जल्द ही अज्ञात वाहन की छानबीन कर वाहन ओर उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आज उनके अंतिम संस्कार में मंड क्षेत्र की समस्त पंचायतो के जनप्रतिनिधियों पूर्व प्रधान ब्लॉक समिति इंदौरा सतपाल कटोच ओर विधानसभा इंदौरा से कांग्रेस के पूर्व प्रत्याक्षी मास्टर कमल किशोर , सहित कई अन्य स्थानीय ओर गणमान्य लोग मौजूद रहे।