माऊंट नून फतेह करने निकला सेना का दल, इस दिन फहराएंगे तिरंगा

डोगरा स्काउट्स पर्वतारोहण अभियान में प्रथम अन्वेषक, मार्ग निर्माता के रूप में माऊंट नून 7135 पर्वत के लिए एक्सपीडिशन 8 अगस्त को समदो रवाना हुई। यह जम्मू कश्मीर के जांस्कर पर्वत श्रेणी में है। पर्वत रोही मेजर अनमोल शर्मा के नेतृत्व में दो सैन्य अधिकारी, दो कनिष्ठ अधिकारी और 24 टैंग रोर सद्स्योंक दल इस अभियान में शामिल है। जिससे कई पर्वतारोही भी शामिल है । इस दल में कई सदस्यों ने 7000 तक के एक्सपीडिशन में हिस्सा लिया हुआ है। यह दल पांच शिवरों में रह कर नून पर्वत को फतह करेगा। और 13 से 17 सितंबर 2022 के बीच मे। तिरंगा लहराएंगे। इस अभियान का फ़्लैग सूर्या कमांड ट्राई पीक ब्रिगेड के कमांडर के द्वारा हरी झंडी दी गई।

काजा|
डोगरा स्काउट्स पर्वतारोहण अभियान में प्रथम अन्वेषक, मार्ग निर्माता के रूप में माऊंट नून 7135 पर्वत के लिए एक्सपीडिशन 8 अगस्त को समदो रवाना हुई। यह जम्मू कश्मीर के जांस्कर पर्वत श्रेणी में है। पर्वत रोही मेजर अनमोल शर्मा के नेतृत्व में दो सैन्य अधिकारी, दो कनिष्ठ अधिकारी और 24 टैंग रोर सद्स्योंक दल इस अभियान में शामिल है। जिससे कई पर्वतारोही भी शामिल है ।

इस दल में कई सदस्यों ने 7000 तक के एक्सपीडिशन में हिस्सा लिया हुआ है। यह दल पांच शिवरों में रह कर नून पर्वत को फतह करेगा। और 13 से 17 सितंबर 2022 के बीच मे। तिरंगा लहराएंगे। इस अभियान का फ़्लैग सूर्या कमांड ट्राई पीक ब्रिगेड के कमांडर के द्वारा हरी झंडी दी गई।

माऊंट नून फतेह करने निकला सेना का दल, इस दिन फहराएंगे तिरंगा
माऊंट नून फतेह करने निकला सेना का दल, इस दिन फहराएंगे तिरंगा