आनी में नाबालिग छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने और गलत हरकतें करने वाला शिक्षक निलंबित

सस्पेंड

कुल्लू |
कुल्लू जिला के आनी शिक्षा खंड में शिक्षक द्वारा मासूम छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने व गलत हरकतें करने पर शिक्षक को निलंबित कर दिया है। इस संबंध में शिक्षा उपनिदेशक प्रारंभिक कुल्लू सुरजीत राव ने वीरवार को आदेश जारी कर दिए हैं।

मामला सामने आने के बाद शिक्षा विभाग की ओर से टीम ने स्कूल पहुंचकर जांच की तो इसमें स्कूल प्रबंधन समिति और अभिभावकों व छात्राओं के बयान के आधार पर शिक्षक को निलंबित कर दिया है। शिक्षा विभाग के प्रारंभिक उपनिदेशक सुरजीत राव नेकहा कि विभाग की ओर से जांच के लिए टीम को स्कूल भेजा गया था। इसमें सभी के बयान लिए गए हैं इसी आधार पर शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें:  बड़ा हादसा होने से टला: गहरी खाई में गिरने से बाल बाल बची HRTC बस

बता दें कि गत दिनों एक सरकारी स्कूल के शिक्षक ने पांचवीं कक्षा की 10 वर्षीय दो छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप लगाया। इतना ही शिक्षक इन मासूम छात्रा के साथ अश्लील हरकतें भी करता था। बच्चों ने भी इसकी जानकारी अभिभावकों को दी है कि शिक्षक ऐसी हरकतें करता था। अभिभावकों ने इसकी शिकायत पुलिस में दी। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन करनी आरंभ कर दी है। लेकिन आरोपित शिक्षक ने मामले में अग्रिम जमानत ले ली है।

उधर पुलिस भी मामले की जांच कर रही है। हालांकि शिक्षक ने अग्रिम जमानत ले ली है और वह 28 सितंबर तक शिक्षक जमानत पर है। ऐसे में गिरफ्तार करने गई पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा। उधर पुलिस अधीक्षक कुल्‍लू गरदेव शर्मा ने बताया कि शिक्षक को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम को शिक्षक ने अग्रिम जमानत दिखाई। वह 28 सितंबर तक जमानत पर है। पुलिस मामला की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें:  बड़ा हादसा होने से टला: गहरी खाई में गिरने से बाल बाल बची HRTC बस
विज्ञापन आनी में नाबालिग छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने और गलत हरकतें करने वाला शिक्षक निलंबितआनी में नाबालिग छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने और गलत हरकतें करने वाला शिक्षक निलंबितआनी में नाबालिग छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने और गलत हरकतें करने वाला शिक्षक निलंबितआनी में नाबालिग छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने और गलत हरकतें करने वाला शिक्षक निलंबितआनी में नाबालिग छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने और गलत हरकतें करने वाला शिक्षक निलंबितआनी में नाबालिग छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने और गलत हरकतें करने वाला शिक्षक निलंबित आनी में नाबालिग छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने और गलत हरकतें करने वाला शिक्षक निलंबितआनी में नाबालिग छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने और गलत हरकतें करने वाला शिक्षक निलंबित
आनी में नाबालिग छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने और गलत हरकतें करने वाला शिक्षक निलंबित