कुल्लू पुलिस ने अटल टनल के अंदर मस्ती करने वाले पर्यटकों के खिलाफ कसा शिकंजा

अटल टनल के भीतर वाहन खड़ी करने पर प्रतिबंध होने के बाद भी वीरबार को कुछ सिरफिरे सैलानियों ने सुरंग के भीतर वाहन रोककर नाच गाना शुरू कर दिया। इसके चलते स्थानीय वाहन चालक परेशान हो गए और कुछ देर तक सुरंग के भीतर जाम लग गया। कुछ लोगों ने पर्यटकों के इस कृत्य का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जैसे ही पुलिस को इसकी खबर मिली त्वरित करवाई करते हुए सुरंग के अंदर गाड़ी रोक कर नाचने वाले पर्यटक वाहनों की शिनाख्त कर कब्जे में ले लिया गया ।पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि कानून का उल्लंघन करने वालों पर शिकंजा कसा जा रहा है। सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दायर करके इन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है साथ ही अन्य गाड़ियों के टूरिस्ट जो वहां ऐसी हरकत कर रहे थे उनको भी पूछताछ करके कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

अटल टनल रोहतांग में पर्यटकों को गाड़ी रोकर डांस करते और सेल्फी लेने का वीडियो हुआ वायरल हुआ है। बता दें कि डांस करते और सेल्फी लेने वाले दिल्ली, पंजाब से आए हुए पर्यटकों पर कुल्लू पुलिस ने कार्यवाही कर दी है | गौरतलब है कि अटल रोहतांग टनल में गाड़ी खड़ी करना मना है |

मिला जानकारी मुताबिक वीरवार को कुछ सिरफिरे सैलानियों ने सुरंग के भीतर वाहन रोककर नाच गाना शुरू कर दिया। इसके चलते स्थानीय वाहन चालक परेशान हो गए और कुछ देर तक सुरंग के भीतर जाम लग गया। कुछ लोगों ने पर्यटकों के इस कृत्य का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

जैसे ही पुलिस को इसकी खबर मिली त्वरित करवाई करते हुए सुरंग के अंदर गाड़ी रोक कर नाचने वाले पर्यटक वाहनों की शिनाख्त कर कब्जे में ले लिया गया ।

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि कानून का उल्लंघन करने वालों पर शिकंजा कसा जा रहा है। सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दायर करके इन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है साथ ही अन्य गाड़ियों के टूरिस्ट जो वहां ऐसी हरकत कर रहे थे उनको भी पूछताछ करके कानूनी कार्रवाई की जा रही है।