कुल्लू: भुंतर पुलिस ने 511 ग्राम चरस के साथ पंजाब के 3 युवक किए गिरफ्तार

arest

कुल्लू |
कुल्लू जिला की भुंतर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पंजाब के 3 युवकों से 511 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने पकड़े गए तीनों युवकों के खिलाफ NDPS एक्ट में केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, भुंतर पुलिस आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान पुलिस ने पंजाब नंबर की एक कार को रुकवा लिया। तलाशी लिए जाने पर कार से 511 ग्राम चरस बरामद हुई। कार में 3 युवक सवार थे। जिनकी पहचान पंजाब निवासी आकर्षण, जैल सिंह और विक्रम शर्मा के रूप में हुई। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस अब उनसे यह पता लगाएगी कि वे ये चरस कहां से लेकर आए थे और कहां लेकर जा रहे थे।

इसे भी पढ़ें:  बड़ा हादसा होने से टला: गहरी खाई में गिरने से बाल बाल बची HRTC बस
विज्ञापन कुल्लू: भुंतर पुलिस ने 511 ग्राम चरस के साथ पंजाब के 3 युवक किए गिरफ्तारकुल्लू: भुंतर पुलिस ने 511 ग्राम चरस के साथ पंजाब के 3 युवक किए गिरफ्तारकुल्लू: भुंतर पुलिस ने 511 ग्राम चरस के साथ पंजाब के 3 युवक किए गिरफ्तारकुल्लू: भुंतर पुलिस ने 511 ग्राम चरस के साथ पंजाब के 3 युवक किए गिरफ्तारकुल्लू: भुंतर पुलिस ने 511 ग्राम चरस के साथ पंजाब के 3 युवक किए गिरफ्तारकुल्लू: भुंतर पुलिस ने 511 ग्राम चरस के साथ पंजाब के 3 युवक किए गिरफ्तार कुल्लू: भुंतर पुलिस ने 511 ग्राम चरस के साथ पंजाब के 3 युवक किए गिरफ्तारकुल्लू: भुंतर पुलिस ने 511 ग्राम चरस के साथ पंजाब के 3 युवक किए गिरफ्तार
कुल्लू: भुंतर पुलिस ने 511 ग्राम चरस के साथ पंजाब के 3 युवक किए गिरफ्तार