कुल्लू: 44 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा गया हरियाणा का युवक

कुल्लू जिला kr पतलीकूहल पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान हरियाणा के एक युवक को चिट्ठी के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से 44 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है। आरोपी की पहचान 22 वर्षीय दीपक निवासी ग्राम चिढाना, उप तहसील गुहाना, तहसील खानपुर, जिला सोनीपत, हरियाणा के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार कुल्लू-मनाली हाईवे पर पतलीकुहल फ्लाईओवर पर पतलीकूहल पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी. इस दौरान वहां मौजूद एक युवक पुलिस को देखकर डर गया। शक के आधार पर पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो 44 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कुल्लू।
कुल्लू जिला की पतलीकूहल पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान हरियाणा के एक युवक को चिट्ठी के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से 44 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है। आरोपी की पहचान 22 वर्षीय दीपक निवासी ग्राम चिढाना, उप तहसील गुहाना, तहसील खानपुर, जिला सोनीपत, हरियाणा के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार कुल्लू-मनाली हाईवे पर पतलीकुहल फ्लाईओवर पर पतलीकूहल पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी। इस दौरान वहां मौजूद एक युवक पुलिस को देखकर डर गया। शक के आधार पर पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो 44 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें:  कुल्लू: पुलिस ने कार सवार से 2 किलो 49 ग्राम चरस की बरामद
कुल्लू: 44 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा गया हरियाणा का युवक
कुल्लू: 44 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा गया हरियाणा का युवक