बड़ा हादसा होने से टला: गहरी खाई में गिरने से बाल बाल बची HRTC बस

हिमाचल प्रदेश में सडक हादसें थमने का नाम नहीं ले रहे। हिमाचल में भी यदि कुल्लू की बात करे तो बीते दिनों दो बड़े सड़क हादसे हुए है। और आज सुबह-सुबह एक बड़ा हादसा होने से टला गया। जानकारी अनुसार जिला कुल्लू की तहसील बंजार के अंतर्गत आने बाला बंजार-जौरी मार्ग में दनधार के पास सरकारी बस का एक टायर पास देते समय सड़क से बाहर ही निकल गया। बस बंजार से जौरी जा रही थी और जौरी से बंजार की तरफ जाती बस को पास देते समय ये घटना घटी। थोड़ी सी लापरवाही आज लगभग 40 लोगों की जान ले सकती थी। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार इस स्थान पर पहले भी बहुत हादसे हो चुके है और काफ़ी लोग अपनी जान गवा चुके हैं।

कुल्लू।
हिमाचल प्रदेश में सडक हादसें थमने का नाम नहीं ले रहे। हिमाचल में भी यदि कुल्लू की बात करे तो बीते दिनों दो बड़े सड़क हादसे हुए है। और आज सुबह-सुबह एक बड़ा हादसा होने से टला गया। जानकारी अनुसार जिला कुल्लू की तहसील बंजार के अंतर्गत आने बाला बंजार-जौरी मार्ग में दनधार के पास सरकारी बस का एक टायर पास देते समय सड़क से बाहर ही निकल गया।

जानकारी अनुसार यह बस बंजार से जौरी जा रही थी और जौरी से बंजार की तरफ जाती बस को पास देते समय ये घटना घटी। थोड़ी सी लापरवाही आज लगभग 40 लोगों की जान ले सकती थी। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार इस स्थान पर पहले भी बहुत हादसे हो चुके है और काफ़ी लोग अपनी जान गवा चुके हैं।

इसे भी पढ़ें:  कुल्लू: निरमंड में डंडों से पीटकर कारोबारी की हत्‍या
बड़ा हादसा होने से टला: गहरी खाई में गिरने से बाल बाल बची HRTC बस
बड़ा हादसा होने से टला: गहरी खाई में गिरने से बाल बाल बची HRTC बस