मलाणा अग्निकांड प्रभावितों की मदद के लिए रेडक्रॉस में अंशदान की अपील

मलाणा अग्निकांड प्रभावितों की मदद के लिए रेडक्रॉस में अंशदान की अपील

कुल्लू|
उपायुक्त एवं अध्यक्ष जिला रेडक्रॉस समिति आशुतोष गर्ग ने मलाणा अग्निकांड में बेघर हुए लोगों की मदद के लिए रेडक्रॉस सोसायटी के माध्यम से अंशदान करने की अपील की है। गौरतलब है कि हाल ही में जिला के ऐतिहासिक गांव मलाणा में भयंकर अग्निकाण्ड के कारण 17 मकान पूरी तरह जलकर राख हो गए जिनमें 150 से ज्यादा लोग बेघर हुए हैं।

आशुतोष गर्ग ने कहा कि दुख और जरूरत की इस घड़ी में समाज की मानवीय संवेदनाओं की आवश्यकता है। उन्होंने समाज के संभ्रांत वर्ग से तथा आम जनमानस से मलाणा के लोगों की मदद करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि मदद केवल जरूरतमंद व्यक्ति तक पहुंचे, इसके लिए जिला रेडक्रॉस सोसायटी का बैंक अकाउंट नम्बर जारी किया गया है।

इसे भी पढ़ें:  कुल्लू: कार सवार दो लोगों 5 किलो 161 ग्राम चरस बरामद

कोई भी व्यक्ति स्वेच्छा से जिला रेड क्रॉस सोसायटी के पंजाब नेशनल बैंक ढालपुर स्थित अकाउण्ट नंबर 3378000105070631 तथा आईएफएससी कोड पीयूएनबी 0337800 में नकद अथवा चैक व ड्राफ्ट तथा डिजिटल ट्रांसफर के माध्यम से अंशदान कर सकते हैं।

आशुतोष गर्ग ने कहा कि रेड क्रॉस के माध्यम से राशि का वितरण केवल पात्र व जरूरतमंद लोगों में किया जाएगा। सहायता राशि में पारदर्शिता सुनिश्चित बनाने के लिए रेड क्रॉस का अकाउन्ट जारी किया गया है जिसमें लोग बिना किसी असमंजस व भय के दान कर सकते हैं।

मलाणा अग्निकांड प्रभावितों की मदद के लिए रेडक्रॉस में अंशदान की अपीलमलाणा अग्निकांड प्रभावितों की मदद के लिए रेडक्रॉस में अंशदान की अपीलमलाणा अग्निकांड प्रभावितों की मदद के लिए रेडक्रॉस में अंशदान की अपीलमलाणा अग्निकांड प्रभावितों की मदद के लिए रेडक्रॉस में अंशदान की अपीलमलाणा अग्निकांड प्रभावितों की मदद के लिए रेडक्रॉस में अंशदान की अपीलमलाणा अग्निकांड प्रभावितों की मदद के लिए रेडक्रॉस में अंशदान की अपील
मलाणा अग्निकांड प्रभावितों की मदद के लिए रेडक्रॉस में अंशदान की अपील