रोशन लाल बनें ग्राम पंचायत बटाला के प्रधान, उपप्रधान क़ी कमान मानसिंह के हाथ

कलालस

विनय गोस्वामी (आनी)
जिला कुल्लू उपमंडल आनी में दूसरे चरण के चुनावों में नवगठित ग्राम पंचायत बटाला क़ी जनता ने रोशन लाल को भारी मतों से प्रधान पद क़े लिए जनाधार दिया,बताते चलें कि रोशन लाल को 628 वोट पड़े जबकि पवन कुमार को 272 और मोहर सिंह को 42 मत प्राप्त हुए।

दूसरी तरफ़ उपप्रधान पद क़ा मुक़ाबला भी काफ़ी रोचक रहा जिसमें उपप्रधान पद क़ी कमान जनता ने मानसिंह ठाकुर के हाथों में सौंपी, इस रोचक मुक़ाबले में मानसिंह ठाकुर को 306 मत, जवाहरलाल को 302 मत पड़े, जबकि तीसरे स्थान पर रहे लीलाचंद शर्मा को 232,और चौथे स्थान पर रहे पूर्ण ठाकुर को 98 मत प्राप्त हुए।

वार्ड सदस्यों में वार्ड न.1 बांदल से गुरदयाल सिंह,अनिल कुमार और कुंभदास में कड़ा मुक़ाबला रहा जिसमें गुरदयाल सिंह विजयी रहे,वार्ड बांदल में मतदाताओं क़ी कुल संख्या 238 है, जिसमें से गुरदयालसिंह को 119, अनिल कुमार को 84 और कुंभदास को 32 वोट पड़े,जबकि 3 वोट नोटा में गए।

वार्ड न. 2 पावी वार्ड में सुनीता शर्मा और दीपाशर्मा के बीच मुक़ाबला रहा जिसमें सुनीता शर्मा विजयी रही, इनके पक्ष में 120 मत पड़े जबकि दीपाशर्मा के पक्ष में 90 वोट पड़े, जबकि 2 वोट नोटा में गए।
वार्ड न. 2 पावी वार्ड में मतदाताओं क़ी कुल संख्या 210 है ।

वार्ड न. 3 गागनीवार्ड से सुमित्रा देवी और टीलामणी के बीच मुकाबला रहा जिसमें टीलामणी विजयी रही।
लीलामणी को 76 जबकि सुमित्रा देवी को 54 वोट पड़े।

बटाला वार्ड से शिवदासी और ढ़मारवार्ड से रामकृष्ण निर्विरोध चुनें गए हैं।

अपने लिए मिले इस भारी जनादेश के लिए नवनिर्मित प्रधान रोशन लाल ने ग्राम पंचायत बटाला क़ी समस्त जनता का आभार व्यक्त किया और जो वादे लोगों से किए उन्हें पूरा करने का प्रण लिया।