सैंज में नई पेंशन स्कीम संगठन ने भरी हुंकार

सैंज में नई पेंशन स्कीम संगठन ने भरी हुंकार

-11 दिसंबर को 200 कर्मचारी जाएंगे तपोवन
सैंज:-
नई पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ की सैंज इकाई ने पुरानी पेंशन बहाली के लिए मांग तेज़ कर दी है । महासंघ ने सैंज खंड में रविवार को बैठक कर 11 दिसंबर को धर्मशाला के तपोवन में होने बाली वादा याद दिलाओ रैली के लिए रणनीति बनाई । सैंज खंड के प्रधान बुध राम ने बताया कि प्रदेश स्तर की रैली में सैंज खंड के सभी विभागों से करीब 200 कर्मचारी हुंकार भरेंगे । वरिष्ठ उपाध्यक्ष नोक सिंह ठाकुर ने बैठक में उपस्थित कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश व केंद्र सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य कर रहे हैं लेकिन इसके बदले हमारी एकमात्र मांग पूरी नहीं हो रही है ।
संघ की महासचिव उषा ठाकुर ने बताया कि बैठक में विभिन्न विभागों के कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन को बहाल करने के लिए पुरज़ोर मांग उठाई । उन्होंने बताया कि संगठन की मज़बूती के लिए कार्यकारिणी का विस्तार किया जिसमें जलशक्ति विभाग कनिष्ठ अभियंता राजेन्द्र कुमार, स्वास्थ्य विभाग के डॉ० वरुण, वन विभाग के गेहरु राम, शिक्षा विभाग के राम कृष्ण, लोकनिर्माण विभाग के चंद्र मणी ठाकुर, विद्युत विभाग के नवल चौहान तथा पशुपालन विभाग के रमेश चौहान को संयोजक बनाया गया । वहीं शिक्षा विभाग के राकेश चौहान, वन विभाग के जय सिंह तथा जलशक्ति विभाग के इंद्र सिंह को उपाध्यक्ष, शिक्षा विभाग के सतीश कुमार व मनोज शर्मा, वन विभाग के रमेश शर्मा, जल शक्ति विभाग के टेढ़ी सिंह, स्वास्थ्य विभाग के केहर सिंह को सह-सचिव, शिक्षा विभाग के कुशाल चंद व राजू राम को संगठन मंत्री, शिक्षा विभाग के तारा सिंह को मुख्य सलाहकार, भुवनेश्वर शर्मा को प्रवक्ता तथा अमर सिंह नेगी को मीडिया प्रभारी, शिक्षा विभाग के नन्द राम चौधरी व मनोज शर्मा तथा वन विभाग के मनोज जंवाल को आई टी सैल प्रभारी तथा शिक्षा विभाग के परम देव को प्रचार-प्रसार प्रभारी नियुक्त किया गया ।
इसी तरह महिला विंग का विस्तार करते हुए स्कूल प्रवक्ता वर्षा को उपाध्यक्षा, संतोष कोषाध्यक्ष, यान दासी सचिव तथा शारदा व चंद्रा देवी को सह सचिव बनाया गया ।
फ़ोटो:- सैंज में बैठक के बाद सामूहिक चित्र में नई पेंशन कर्मचारी महासंघ के पदाधिकारी ।

इसे भी पढ़ें:  कुल्लू: कार सवार दो लोगों 5 किलो 161 ग्राम चरस बरामद
सैंज में नई पेंशन स्कीम संगठन ने भरी हुंकारसैंज में नई पेंशन स्कीम संगठन ने भरी हुंकारसैंज में नई पेंशन स्कीम संगठन ने भरी हुंकारसैंज में नई पेंशन स्कीम संगठन ने भरी हुंकारसैंज में नई पेंशन स्कीम संगठन ने भरी हुंकारसैंज में नई पेंशन स्कीम संगठन ने भरी हुंकार
सैंज में नई पेंशन स्कीम संगठन ने भरी हुंकार