सबवे का निर्माण होने तक, डैहर त्रिफालघाट क्रॉसिंग पर लगाई जाए ट्रैफिक लाइट :- सोहन लाल

सबवे का निर्माण नहीं होने तक डैहर त्रिफालघाट क्रॉसिंग पर लगाई जाए ट्रैफिक लाइट :- सोहन लाल

विजय शर्मा।सुंदरनगर
सुंदरनगर विधानसभा के ग्राम पंचायत डैहर , बरोटी, सोहर, चनोल व तलेली के ग्रामीणों का प्रतिनिधि मंडल पूर्व विधायक एवं सीपीएस सोहनलाल ठाकुर से मिला। ग्रामीणों को फोरलेन से संबंधित आ रही परेशानियों को लेकर समस्या के बारे में पूर्व विधायक सोहनलाल ठाकुर को अवगत करवाया। वही सोहनलाल ठाकुर ने प्रशासन व एनएचएआई के अधिकारियों व ग्रामीणों के साथ एक संयुक्त बैठक की जिसमें मुख्य रूप से आ रही समस्या जिसमें डैहर से त्रिफालघाट क्रॉसिंग के दौरान सबवे न होने से दुर्घटना का खतरा है जिसके लिए सबवे के निर्माण बारे चर्चा की गई। वहीं सोहनलाल ठाकुर ने एनएचएआई के अधिकारियों को सबवे का निर्माण करने के निर्देश दिए।
जिस पर एनएचएआई के अधिकारियों ने सबवे निर्माण के लिए बजट न होने की बात रखी। जिस पर सोहनलाल ठाकुर ने एनएचएआई को सबवे के निर्माण करने के लिए प्रोपोजल तैयार करने का निर्देश दिया और ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि जैसे ही एनएचएआई द्वारा सबवे निर्माण का प्रोपोजल तैयार किया जाता है वैसे ही सबवे निर्माण के अतिरिक्त बजट के लिए माननीय मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू जी से बात कर केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्रालय से अतिरिक्त बजट का प्रावधान किया जाएगा।

वहीं सोहनलाल ठाकुर ने प्रशासन और एनएचएआई के अधिकारियों को निर्देश दिए कि जब तक सबवे का निर्माण नहीं हो जाता तब तक डैहर त्रिफालघाट क्रॉसिंग पर जल्द से जल्द ट्रैफिक लाइट लगवाई जाए जिससे कोई दुर्घटना न हो सके। इस मौके पर डैहर के बीडीसी सदस्य राजकुमार, दयावंती प्रधान ग्राम पंचायत बरोटी, पंचायत सदस्य जगदीश, सुभाष, अमर, ज्ञानचंद और अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

सबवे का निर्माण होने तक, डैहर त्रिफालघाट क्रॉसिंग पर लगाई जाए ट्रैफिक लाइट :- सोहन लाल
सबवे का निर्माण होने तक, डैहर त्रिफालघाट क्रॉसिंग पर लगाई जाए ट्रैफिक लाइट :- सोहन लाल