सिरफिरे युवक ने वाहनों से तोड़फोड़ कर कुल्हाड़ी से ग्रामीणों पर किया जानलेवा हमला

सिरफिरे युवक

प्रजासत्ता|
मंडी जिला के उपमंडल जोगेंद्रनगर की पंचायत रोपा पधर के भटवाडी गांव के एक सिरफिरे युवक ने पहले सड़क पर खड़ी कार से तोड़फोड़ की उसके बाद कुल्हाड़ी से गांवासियों पर जानलेवा हमला किया है।

बताया जा रहा है कि सिरफिरे युवक ने गांव ग्रामीणों के घरों घूसकर खूब दहशत फैलाई इससे भटवाडी गांव में ग्रामीण खौफजदा हैं। सिरफिरे युवक ने पशुचारे को भी आग लगा दी। गांववासीयों को डराया धमकाया ओर जान से मारने की धमकी दी

मामले की सूचना मिलने के उपरान्त पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर आरोपित की धरपकड़ को लेकर सर्च अभियान शुरू किया है। अरोपित अभी फरार बताया जा रहा है जिसकी धरपककड के पुलिस की टीमें जगह जगह पर छापेमारी कर रही है।

इस मामले में जोगेंद्रनगर पुलिस ने अजय कुमार निवासी भटवाडी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु की है| पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अरोपित के खिलाफ पहले भी पुलिस थाने में मामले दर्ज हैं सिरफिरे युवक की आये दिन इस प्रकार की दहशत से परेशान ग्रामीणओं से सख्त कानूनी कार्रवाई के साथ पुलिस सुरक्षा की भी मांग की है।

पुलिस थाना के प्रभारी संदीप शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया की छानबीन जारी हैं। आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।