सुंदरनगर : विजिलेंस ने एक लाख 13 हजार रूपए सहित रंगे हाथों दबोचा MVI

arest

विजिलेंस मंडी की टीम ने एमवीआइ सुंदरनगर और उनके दो सहयोगियों को एक लाख 13 हजार रुपये की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया है। लगातार मिल रही शिकायतों के आधार पर विजिलेंस टीम ने शनिवार को सुंदरनगर में वाहनों की पासिंग के दौरान इन्‍हें रंगे हाथ पकड़ा है।

विजिलेंस के पास लंबे समय से ये शिकायतें आ रही थीं कि मंडी में वाहनों की पासिंग के दौरान पैसों का लेन-देन किया जा रहा है और पासिंग की जा रही है। अलग-अलग सूत्रों से जानकारी मिलने के बाद शनिवार को कंसा चौक में चल रही वाहनों की पासिंग के दौरान विजिलेंस की टीम ने मौके पर दबिश दी। इस दौरान एमवीआइ अभिषेक कुमार निवासी रूपनगर, जिला हमीरपुर और उनके दो सहयोगियों विनोद निवासी कपाही, सुंदरनगर और प्रीतम ठाकुर निवासी खुंडला के कब्जे से एक लाख 13 हजार रुपये की राशि बरामद की है। एमवीआइ अभिषेक बिलासपुर में कार्यरत हैं और उनके पास बल्ह व सुंदरनगर का अतिरिक्त कार्यभार है। बताया जा रहा है कि एमवीआइ व उनके सहयोगी एजेंटों के माध्यम से पूरी प्रक्रिया को अंजाम देते थे और उसी के अनुसार पैसे का लेन-देन होता था।
उधर, डीएसपी विजिलेंस मनमोहन सिंह ने बताया कि लगातार आ मिल रही जानकारियों और शिकायतों के आधार पर विजिलेंस टीम ने शनिवार को कंसा चौक में चल रही वाहनों की पासिंग के दौरान एक लाख 13 हजार रुपये की राशि के साथ गिरफ्तार किया है। उन्हें कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें:  प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राष्ट्रीय बाल पुरस्कार -2022 से नवाजी गयी हिमाचल की बेटी श्रीया लोहिया
सुंदरनगर : विजिलेंस ने एक लाख 13 हजार रूपए सहित रंगे हाथों दबोचा MVIसुंदरनगर : विजिलेंस ने एक लाख 13 हजार रूपए सहित रंगे हाथों दबोचा MVIसुंदरनगर : विजिलेंस ने एक लाख 13 हजार रूपए सहित रंगे हाथों दबोचा MVIसुंदरनगर : विजिलेंस ने एक लाख 13 हजार रूपए सहित रंगे हाथों दबोचा MVIसुंदरनगर : विजिलेंस ने एक लाख 13 हजार रूपए सहित रंगे हाथों दबोचा MVIसुंदरनगर : विजिलेंस ने एक लाख 13 हजार रूपए सहित रंगे हाथों दबोचा MVI
सुंदरनगर : विजिलेंस ने एक लाख 13 हजार रूपए सहित रंगे हाथों दबोचा MVI