अध्यक्ष चुनाव से दूर भारत जोड़ो यात्रा में आज सड़क पर दिखेंगी सोनिया

अध्यक्ष चुनाव से दूर भारत जोड़ो यात्रा में आज सड़क पर दिखेंगी सोनिया,

राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा में आज कांग्रेस अध्यक्ष शामिल होगीं। वो कर्नाटक के मंड्या में इस यात्रा में शामिल होंगी और पद यात्रा में शामिल होंगी। कांग्रेस अध्यक्ष का स्वास्थ्य बीते कुछ दिनों से सही नहीं है, इसलिए वो कुछ ही देर के लिए यात्रा में शामिल होकर पदयात्रा भी करेंगी। लंबे समय बाद सोनिया गांधी पार्टी के किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में भाग लेंगी।

गौरतलब है कि स्वास्थ्य के कारणों से सोनिया गांधी लंबे समय बाद किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इससे पहले स्वास्थ्य कारणों से सोनिया गांधी पार्टी के प्रचार कार्यक्रमों से दूरी बनाए हुए थीं। ऐसे में अब सोनिया गांधी के शामिल होने से कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है। वहीं, राहुल गांधी को यात्रा में एक मजबूत हाथ भी मिलेगा। सोनिया गांधी की मौजूदगी से कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा के संदेश को अधिक प्रभावी ढंग से लोगों के बीच पहुंचा पाएगी।

इसे भी पढ़ें:  सरकारी स्कूलों में निशुल्क सैनिटरी पैड देने संबंधी याचिका पर केंद्र, राज्यों से जवाब तलब

इससे पहले सोनिया गांधी ने बुधवार को विजयादशमी पर एचडी कोते विधानसभा क्षेत्र में मौजूद मंदिर में पूजा-अर्चना की। कर्नाटक में चल रही पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोमवार (तीन अक्तूबर) को ही मैसूरु पहुंच गई थीं। बता दें कि आयुध पूजा और विजयादशमी के कारण चार व पांच अक्तूबर को दो दिन यात्रा को विश्राम दिया गया था।

अध्यक्ष चुनाव से दूर भारत जोड़ो यात्रा में आज सड़क पर दिखेंगी सोनिया
अध्यक्ष चुनाव से दूर भारत जोड़ो यात्रा में आज सड़क पर दिखेंगी सोनिया