पंजाब पुलिस ने दीपावली की पूर्व संध्या पर नाकाम किया आतंकी हमला

पंजाब पुलिस ने दीपावली की पूर्व संध्या पर नाकाम किया आतंकी हमला

पंजाब पुलिस ने फिरोजपुर जिले में भारत-पाक सीमा के पास एक कृषि क्षेत्र में छिपे विस्फोटक से भरे टिफिन बॉक्स को बरामद करने के बाद दिवाली की पूर्व संध्या पर एक संभावित आतंकी हमले को विफल कर दिया। जलालाबाद विस्फोट मामले में इस सप्ताह की शुरुआत में गिरफ्तार किए गए तीन लोगों से पूछताछ के बाद बुधवार को अली के गांव में बरामदगी की गई।

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) इकबाल प्रीत सिंह सहोता के अनुसार, लुधियाना ग्रामीण पुलिस ने सोमवार को जलालाबाद विस्फोट मामले के एक आरोपी रंजीत सिंह उर्फ गोरा को कथित रूप से आश्रय और रसद सहायता प्रदान करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया था, जिसकी जांच एनआईए द्वारा की जा रही है।

टिफिन बम बरामद करने के मामले में तीन गिरफ्तार
गिरफ्तार किए गए दो लोगों की पहचान फिरोजपुर के गांव झुग्गे निहंगा वाले निवासी जसवंत सिंह उर्फ शिंदा बाबा और लुधियाना के गांव वलीपुर खुर्द के बलवंत सिंह के रूप में हुई है। रणजीत सिंह उर्फ गोरा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

आधिकारिक बयान के अनुसार, तीनों के पास से पहले एक “टिफिन बम”, दो पेन ड्राइव और 1.15 लाख रुपये नकद बरामद किए गए थे। आरोपियों के पास एक और “टिफिन बम” था, जिसे उन्होंने कृषि क्षेत्रों में छिपा दिया था।

पीटीआई ने डीजीपी के हवाले से कहा, ”आरोपी व्यक्तियों के खुलासे के बाद काउंटर इंटेलिजेंस (पंजाब पुलिस), फिरोजपुर और लुधियाना और सीआईए (अपराध जांच एजेंसी) की टीमों द्वारा एक संयुक्त तलाशी अभियान चलाया गया था। बुधवार को फिरोजपुर के गांव अली के में जगराओं और टिफिन बम बरामद किया गया।”
साभार न्यूज़ 24

पंजाब पुलिस ने दीपावली की पूर्व संध्या पर नाकाम किया आतंकी हमलापंजाब पुलिस ने दीपावली की पूर्व संध्या पर नाकाम किया आतंकी हमलापंजाब पुलिस ने दीपावली की पूर्व संध्या पर नाकाम किया आतंकी हमलापंजाब पुलिस ने दीपावली की पूर्व संध्या पर नाकाम किया आतंकी हमलापंजाब पुलिस ने दीपावली की पूर्व संध्या पर नाकाम किया आतंकी हमलापंजाब पुलिस ने दीपावली की पूर्व संध्या पर नाकाम किया आतंकी हमला
पंजाब पुलिस ने दीपावली की पूर्व संध्या पर नाकाम किया आतंकी हमला