बम की सूचना पर पुलिस ने खाली कराया कोर्ट


Chandigarh Bomb Threat: चंडीगढ़ के जिला अदालत में बम की सूचना के बाद हड़कंप मच गया। मंगलवार दोपहर बाद जिला अदालत में बम होने की सूचना मिली। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जिला अदालत परिसर को खाली करा दिया है। फिलहाल, सर्च अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस की टीम डॉग स्क्वॉड के साथ मौके पर मौजूद है।

और पढ़िए –Viral Video: जब बेंगलुरु में आसमान से होने लगी नोटों की बारिश… ट्रैफिक जाम, लोग लूटने लगे नोट, देखें वीडियो

बदमाशों ने पत्र लिखकर दी धमकी

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हिंदी में एक पत्र आया है, जिसमें लिखा है कि आज में दोपहर 1 बजे सेक्टर 43 और पंचकूला में बमबारी करूंगा। मेरी कार बमों से लदी हुई है, बाहर खड़ी है।

इसे भी पढ़ें:  तीन दिनों तक इन राज्यों में आफत की बारिश

सूचना के बाद सीनियर पुलिस अधिकारियों के साथ दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि जिला अदालत में बम है। इसके बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है और जिला अदालत भवन को खाली करा लिया गया है।

और पढ़िए –Rahul Gandhi: दिग्विजय सिंह के बयान पर राहुल गांधी बोले- हमारी सेना को सबूत देने की कोई जरूरत नहीं

पूरे इलाके में पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी

पुलिस ने जब अपना ऑपरेशन शुरू किया तो कोर्ट में मौजूद लोगों को लगा कि पुलिस 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मद्देनजर मॉक ड्रिल कर रही है। पुलिस ऑपरेशन सेल के कमांडो के साथ डॉग स्क्वायड, बम डिस्पोजल स्क्वॉड और रिजर्व फोर्स भी कोर्ट परिसर पहुंच चुके हैं। बम की तलाश के लिए पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें:  लद्दाख में भारत-चीन सैनिकों के बीच हो सकती है और झड़प, रिपोर्ट का दावा

चंडीगढ़ पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि हमें कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि कोर्ट के अंदर बम हो सकता है। इसके बाद व्यापक तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। इसके लिए सेक्टर-43 स्थित कोर्ट परिसर को खाली करा लिया गया है। इलाके में पुलिस की तैनाती बढ़ा दी गई है।

और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 





Source link

बम की सूचना पर पुलिस ने खाली कराया कोर्ट
बम की सूचना पर पुलिस ने खाली कराया कोर्ट