बेरोजगारी और महंगाई को लेकर आर-पार के मूड में कांग्रेस, ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर लॉन्च की वेबसाइट

बेरोजगारी और महंगाई को लेकर आर-पार के मूड में कांग्रेस, ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर लॉन्च की वेबसाइट
फोटो :- ANI

नई दिल्ली|
देश में बेरोजगारी और महंगाई को लेकर कांग्रेस आर-पार के मूड में दिख रही है। कांग्रेस पार्टी की ओर से जानकारी दी गई है कि 29 अगस्त को महंगाई को लेकर पार्टी के नेता 22 शहरों में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इस दौरान पार्टी की ओर से ‘दिल्ली चलो’ का नारा भी दिया जाएगा।

कांग्रेस पार्टी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर भी अपडेट जारी किया गया है। जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस की ओर से 5 सितंबर को 32 शहरों में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया जाएगा। पार्टी के सीनियर नेता जयराम रमेश और दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस के हेडक्वार्टर में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी दी कि कांग्रेस ने 7 सितंबर से शुरू होने वाली अपनी ‘भारत जोड़ी यात्रा’ का लोगो, टैगलाइन और पैम्फलेट जारी कर दिया है। उन्होंने बताया कि हमने एक वेबसाइट भी लॉन्च की है।

जयराम रमेश ने बताया कि सात सितंबर को शाम पांच बजे से कन्याकुमारी भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत होगी। यह पदयात्रा होगी जो 12 राज्यों और दो केंद्रशासित प्रदेशों से गुजरेगी। उन्होंने कहा कि हमारे देश के सामने जो भी चुनौतियां हैं, उनको ध्यान में रखते हुए भारत जोड़ो यात्रा का आयोजन किया जा रहा है।

जयराम रमेश ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा निकालने का एक और कारण है, वह ये है कि जाति के नाम पर समाजिक ध्रुवीकरण हो रहा है, ऐसे में भारत जोड़ने की जरूरत है। जयराम रमेश ने ये भी कहा कि देश में जारी राजनीतिक तनाव को भी देखते हुए भारत जोड़ो यात्रा के आयोजन का फैसला लिया गया है।

वहीं, दिग्विजय सिंह ने कहा कि आर्थिक, सामाजिक दूरिया बढ़ती जा रही है, धार्मिक उन्माद फैलाया जा रहा है, एक दूसरे के आस्था पर प्रश्न उठाए जा रहे हैं, इसलिए इस यात्रा की जरूरत पड़ी है। उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस पार्टी की देशहित में यात्रा है। इसमें हर वर्ग का व्यक्ति शामिल हो सकता है।
-ख़बर माध्यम:- न्यूज़ 24-

विज्ञापन बेरोजगारी और महंगाई को लेकर आर-पार के मूड में कांग्रेस, ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर लॉन्च की वेबसाइटबेरोजगारी और महंगाई को लेकर आर-पार के मूड में कांग्रेस, ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर लॉन्च की वेबसाइटबेरोजगारी और महंगाई को लेकर आर-पार के मूड में कांग्रेस, ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर लॉन्च की वेबसाइटबेरोजगारी और महंगाई को लेकर आर-पार के मूड में कांग्रेस, ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर लॉन्च की वेबसाइटबेरोजगारी और महंगाई को लेकर आर-पार के मूड में कांग्रेस, ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर लॉन्च की वेबसाइटबेरोजगारी और महंगाई को लेकर आर-पार के मूड में कांग्रेस, ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर लॉन्च की वेबसाइट बेरोजगारी और महंगाई को लेकर आर-पार के मूड में कांग्रेस, ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर लॉन्च की वेबसाइटबेरोजगारी और महंगाई को लेकर आर-पार के मूड में कांग्रेस, ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर लॉन्च की वेबसाइट
बेरोजगारी और महंगाई को लेकर आर-पार के मूड में कांग्रेस, ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर लॉन्च की वेबसाइट