‘मामला सुलझ गया, महिला को मुआवजा दिया’ एयर इंडिया फ्लाइट में पेशाब करने वाले शख्स का दावा


नई दिल्ली: शंकर मिश्रा जिन पर एयर इंडिया की उड़ान में एक महिला सह-यात्री पर पेशाब करने का आरोप है ने एक बयान जारी कर कहा है कि मामला सुलझा लिया गया है और बुजुर्ग महिला को मुआवजा दिया गया है। दिल्ली पुलिस शंकर मिश्रा की तलाश में है। एयर इंडिया की 26 नवंबर को न्यू यॉर्क से दिल्ली आ रही एक फ्लाइट में नशे में धुत एक पुरुष यात्री ने एक महिला यात्री के ऊपर पेशाब कर दिया था। अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है।

आरोपी शख्स ने जारी किया बयान

बयान में कहा गया है कि आरोपी और महिला के बीच व्हाट्सएप संदेश स्पष्ट रूप से दिखाते हैं कि आरोपी ने 28 नवंबर को कपड़े और बैग साफ करवाए थे और 30 नवंबर को उन्हें डिलीवर किया गया था। आरोपी के वकील ने बताया कि इससे यह भी साफ होता है कि महिला ने मामले की निंदा की लेकिन शिकायत दर्ज करने का कोई इरादा नहीं दिखाया है।

इसे भी पढ़ें:  अन्नू कपूर को सर गगा राम अस्पताल से मिली छुट्टी

‘समझौते के अनुसार मुआवजे का भुगतान किया’

शख्स ने बयान में यह भी उल्लेख किया गया है कि महिला की शिकायत केवल एयर इंडिया द्वारा भुगतान किए जा रहे पर्याप्त मुआवजे के संबंध में थी, जिसके लिए उसने 20 दिसंबर को शिकायत की थी। मिश्रा ने 28 नवंबर को पेटीएम पर दोनों पक्षों के बीच समझौते के अनुसार मुआवजे का भुगतान किया, लेकिन लगभग एक महीने बाद बयान के अनुसार महिला की बेटी ने 19 दिसंबर को पैसे वापस कर दिए। बयान में कहा गया है कि इस घटना का कोई चश्मदीद गवाह नहीं था और केबिन क्रू के बयानों से पार्टियों के बीच हुए समझौते की भी पुष्टि हुई है।

इसे भी पढ़ें:  सुरक्षा घेरे में घुसे कई लोग, राहुल गांधी का आया बड़ा बयान

महिला ने क्या बतया था?

पीड़िता महिला ने कहा है कि फ्लाइट में लंच परोसने के तुरंत बाद और 26 नवंबर को बोर्ड एआई 102 पर लाइट बंद कर दी गई थी। नशे में धुत पुरुष यात्री बिजनेस क्लास सीट 8ए में मेरी सीट पर आया, अपनी पैंट की जिप खोली और उस पर पेशाब किया। वह तब तक वहीं खड़ा रहा जब तक कि महिला के बगल में बैठे व्यक्ति ने उसे वापस जाने के लिए नहीं कहा।



Source link

‘मामला सुलझ गया, महिला को मुआवजा दिया’ एयर इंडिया फ्लाइट में पेशाब करने वाले शख्स का दावा
‘मामला सुलझ गया, महिला को मुआवजा दिया’ एयर इंडिया फ्लाइट में पेशाब करने वाले शख्स का दावा