वाशिम में औरंगजेब की तस्वीर लेकर डांस का मामला


Maharashtra News: महाराष्ट्र के वाशिम में मुगल बादशाह औरंगजेब और टीपू सुल्तान की फोटो के साथ डांस करने का मामला सामने आया है। मामले की जानकारी के बाद स्थानीय पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मंगरुलपीर इंस्पेक्टर का कहना है, “1 जनवरी को दादा हयात कलंदर के उर्स के दौरान कुछ युवकों ने औरंगजेब की तस्वीरों के साथ डांस किया और नारेबाजी की।”

और पढ़िए –Tommy Weds Jelly: वरमाला के बाद हुए 7 फेरे, गांव वालों की कराई देसी घी की दावत, देखें अनोखी शादी का Video

महाराष्ट्र पुलिस ने औरंगजेब और टीपू सुल्तान की तस्वीरों के साथ डांस करते हुए देखे गए आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि महाराष्ट्र के वाशिम जिले में लोगों का एक समूह सड़क पर आ गया और  मुगल राजाओं की तस्वीरों के साथ डांस करने लगा।

इसे भी पढ़ें:  आसाराम को उम्रकैद की सजा, सूरत की महिला से किया था दुष्कर्म

और पढ़िए –BJP National Executive Meeting: भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक जारी; आगामी विधानसभा, लोकसभा चुनाव पर होगी चर्चा

डांस का वीडियो वायरल, हिंदू संगठनों ने किया विरोध

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हिंदू समूहों की ओर से विरोध दर्ज कराया गया है। रिपोर्टों के अनुसार, औरंगज़ेब की तस्वीर के साथ डांस करने वाले एक समूह के विरोध में हिंदू समूह ने औरंगज़ेब के पुतले जलाए।

बता दें कि मंगरूलपीर में पिछले कई सालों से सालाना उर्स के मौके पर संदल का आयोजन होता रहा है। पुलिस ने शनिवार को ऊर्स के लिए केवल दो ‘डीजे’ की अनुमति दी थी। हालांकि, अनुमति से अलग 21 डीजे बजाए जाने की सूचना है।

इसे भी पढ़ें:  मध्य प्रदेश के मुरैना में सुखोई और मिराज फाइटर आपस में टकराए, दोनों पायलट सुरक्षित

और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें





Source link

वाशिम में औरंगजेब की तस्वीर लेकर डांस का मामला
वाशिम में औरंगजेब की तस्वीर लेकर डांस का मामला