Delhi Sultanpuri Accident: हादसे से पहले अंजलि और उसकी दोस्त निधि में हुआ था ‘झगड़ा’, देखें VIDEO


Delhi Sultanpuri Accident: दिल्ली सुल्तानपुरी हादसे में एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फुटेज में अंजलि (मृतका) और उसकी दोस्त निधि को झगड़ा करते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि एक जनवरी तड़के सुबह 23 साल की अंजलि की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी थी। इसके बाद दिल्ली में लगभग 12 किमी तक घसीटा गया था जिससे उसकी मौत हो गई थी।

सामने आए नए सीसीटीवी फुटेज में  अंजलि और निधि को एक होटल से बाहर आते और फिर किसी बात पर बहस करते हुए देखा जा सकता है। सीसीटीवी फुटेज में अंजलि और निधि होटल से निकलकर उस जगह पर आती दिख रही हैं, जहां उनकी स्कूटी खड़ी थी। फिर किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस होती है। वीडियो में अंजलि (गुलाबी कपड़ों में) निधि (लाल कपड़ों में) में दिख रही है। इस दौरान अंजलि निधि से कुछ छीनने की कोशिश करती दिख रही है।

स्कूटी कौन चलाएगा, इसे लेकर हुआ था झगड़ा?

पुलिस को शक है कि दोनों लड़कियों के बीच स्कूटी कौन चलाएगा, इसे लेकर झगड़ा हुआ होगा। इसी दौरान अंजलि अपनी दोस्त निधि से चाभी छीनने की कोशिश कर रही होगी। बता दें कि इससे पहले होटल के बाहर के सीसीटीवी फुटेज सामने आए थे, जिसमें पता चला था कि पीड़िता अकेली नहीं थी और उसके साथ उसकी सहेली भी थी। इसकी पुष्टि दिल्ली स्पेशल सीपी, लॉ एंड ऑर्डर, सहर प्रीत हुड्डा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में की है।

वीडियो में दिख रहा था कि दोनों लड़कियां स्कूटी पर सवार होकर निकल जाती है। इसी के बाद उनकी स्कूटी को बलेनो कार ने टक्कर मार दी थी। अंजलि को लगभग 12 किलोमीटर तक घसीटा गया, जिससे उसकी मौत हो गई, जबकि उसकी दोस्त निधि को मामूली चोट आई थी। टक्कर के बाद निधि अपने घर चली गई थी।

इसे भी पढ़ें:  ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब दास ने अस्पताल में दमतोड़ा, समर्थकों में शोक की लहर

कार सवार पांचों आरोपी गिरफ्तार

कार में सवार पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और दिल्ली पुलिस आरोपियों के साथ-साथ अन्य गवाहों के बयान लेने की प्रक्रिया में है ताकि यह पता लगाया जा सके कि उस रात वास्तव में क्या हुआ था। वहीं, दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को अंजलि की दोस्त निधि का बयान दर्ज किया।

मामले की जांच के दौरान पुलिस को होटल में एक रजिस्टर मिला, जिसमें अंजलि और उसकी दोस्त निधि का नाम लिखा हुआ था। इसके बाद पुलिस ने जांच को और आगे बढ़ाया। सीडीआर और सीसीटीवी फुटेज से साफ हुआ कि हादसे के दिन अंजलि अकेली स्कूटी पर नहीं थी।

इसे भी पढ़ें:  मध्य प्रदेश के मुरैना में सुखोई और मिराज फाइटर आपस में टकराए, दोनों पायलट सुरक्षित

पुलिस सूत्रों के अनुसार, अंजलि की दोस्त निधि ने बताया कि वे एक साथ होटल में थे। जब कार की टक्कर हुई तो वह डर गई और इसी वजह से उसने हादसे के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया।





Source link

Delhi Sultanpuri Accident: हादसे से पहले अंजलि और उसकी दोस्त निधि में हुआ था 'झगड़ा', देखें VIDEO
Delhi Sultanpuri Accident: हादसे से पहले अंजलि और उसकी दोस्त निधि में हुआ था 'झगड़ा', देखें VIDEO