रामपुर कॉलेज की छात्रा की दिन दिहाड़े हत्या कर अज्ञात लोगों ने झाड़ियों में फेंका शव

रामपुर कॉलेज की छात्रा की दिन दिहाड़े हत्या कर अज्ञात लोगों ने झाड़ियों में फेंका शव! अभी तक हत्यारों का कोई सुराग नहीं!

शिमला ।
शिमला जिला के रामपुर के तहत झाकड़ी थाना के अंतर्गत युवती की हत्या का मामला सामने आया है। युवती रामपुर कॉलेज की छात्रा थी, जिसका शव कोटला-कुन्नी सड़क के किनारे बरामद किया गया है। इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं लोगों ने पुलिस से आरोपियों को जल्द पकड़ने की गुहार लगाई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अनीता नेगी पुत्री टिक्कम नेगी निवासी गांव कुन्नी रविवार को करीब दस बजे कोटला से घर जा रही थी।

इसे भी पढ़ें:  शिमला में मर्डर के आरोपी अंडर ट्रायल कैदी ने IGMC में तोड़ा दम

इस दौरान युवती अपनी मां से मोबाइल पर बात कर रही थी, इसी बीच अचानक कॉल कट गई। इससे युवती की मां को अहसास हुआ कि मेरी बेटी के साथ कुछ हुआ है। इसके बाद उन्होंने अनीता के मोबाइल कई बार कॉल की लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। इसके बाद मां बेटी को ढूंढने के लिए कोटला की ओर निकली तो घर से कुछ दूरी पर सड़क के ऊपर युवती के शव को झाड़ियों से ढका मिला। सूचना मिलते ही कुन्नी गांव समेत आसपास के क्षेत्र के लोग बड़ी संख्या में घटना स्थल पहुंच गए और मामले की सूचना पुलिस को दी गई।
इसके बाद ज्यूरी और झाकड़ी से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवती के शरीर पर चोटों के निशान है। पुलिस ने परिजनों के बयान ओर प्रारंभिक जांच के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम रामपुर और डीएसपी चंद्रशेखर कायथ मौके पर पहुंचे और परिवार को सांत्वना दी। इसके साथ ही त्वरित कार्रवाई का भरोसा भी दिया।

इसे भी पढ़ें:  नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी को 10 साल का कठोर कारावास
रामपुर कॉलेज की छात्रा की दिन दिहाड़े हत्या कर अज्ञात लोगों ने झाड़ियों में फेंका शव
रामपुर कॉलेज की छात्रा की दिन दिहाड़े हत्या कर अज्ञात लोगों ने झाड़ियों में फेंका शव