शिमला के लोअर बाजार में कपड़े के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला लोअर बाजार में आग लगने की घटना सामने आई है । मिली जानकारी मुताबिक शनिवार को लोअर बाजार में कुछ दुकानों में आग लग गई। हालांकि, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची है और आग बुझाने कमा शुरू किया खबर लिखे जाने तक आग पर लगभग काबू पा लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, शिमला के लोअर बाजार में मस्जिद के पास सब्जी मंडी है और यहां पर ठीक ऊपr अचानक आग लगी गई। बताया जा रहा है कि करीब दस बजे के करीब लोअर बाजार में एक कपड़े की दुकान के गोदाम में आग लगी है। आग से साथ की दुकानों को बचाने के प्रयास भी किया गया । इस आगजनी में अभी तक किसी जानी नुकसान की सूचना नहीं है लेकिन लाखों का नुक़सान हुआ है ।

प्रजासत्ता।
हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला लोअर बाजार में आग लगने की घटना सामने आई है । मिली जानकारी मुताबिक शनिवार को लोअर बाजार में कुछ दुकानों में आग लग गई। हालांकि, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची है और आग बुझाने कमा शुरू किया खबर लिखे जाने तक आग पर लगभग काबू पा लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, शिमला के लोअर बाजार में मस्जिद के पास सब्जी मंडी है और यहां पर ठीक ऊपr अचानक आग लगी गई। बताया जा रहा है कि करीब दस बजे के करीब लोअर बाजार में एक कपड़े की दुकान के गोदाम में आग लगी है। आग से साथ की दुकानों को बचाने के प्रयास भी किया गया । इस आगजनी में अभी तक किसी जानी नुकसान की सूचना नहीं है लेकिन लाखों का नुक़सान हुआ है ।