शिमला: लक्कड़ बाजार बस स्टैंड के पास हंगामा, पुरानी रंजिश के चलते दो गुटों में जमकर चले लात-घूसे

शिमला: लक्कड़ बाजार बस स्टैंड के पास हंगामा, पुरानी रंजिश के चलते दो गुटों में जमकर चले लात-घूसे

शिमला|
राजधानी शिमला में मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो लक्कड़ बाजार बस स्टेंड के पास शनिवार है। जहाँ पुरानी रंजिश के चलते दो गुट आपस में भिड़ गए।
उन्होंने एक दूसरे की गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए। लोगों ने उन्हें छुड़ाने की कोशिश भी की, लेकिन व नहीं माने और एक दूसरे पर लात-घूसे बरसाते रहे। वहां खड़े लोगों ने पूरे मामले का वीडियो बना लिया।

बताया जा रहा है कि दोनों में किसी मामले को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है। सड़क के बीचों बीच हुए बवाल की वजह से वहां जाम भी लग गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस घटना में एक युवक को चोटें आई हैं, जिसे रिपन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एक महिला भी वीडियो में व्यक्ति को पीटते हुए नजर आ रही है

वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स ऑल्टो गाड़ी के आगे बोनट पर लेटा हुआ है और गाड़ी का फ्रंट शीशा टूटा हुआ है। इस दौरान वह मदद और बचाने की गुहार लगाता है। गाड़ी के अंदर से जैसे ही ड्राइवर निकलता है तो शख्स उसे पकड़ लेता है और मारपीट शुरू कर देता है। ड्राइवर को पकड़ने के बाद कुछ और युवक आते हैं और उससे मारपीट करते हैं।

मारपीट के दौरान जब ड्राइवर मौके से कुछ दूर भागता है तो दोबारा एक गुट के लोग उसे पकड़ लेते हैं और उससे जमकर पीटते हैं। इस दौरान एक महिला भी हाथ चलाती हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ लोग शख्स को बचाने की गुहार भी लगा रहे हैं तो कुछ बीच-बचाव कर रहे हैं।

लक्कड़ बाजार में बीच सड़क पर हुई मारपीट की वजह से जाम लग गया, बाद में हंगामा बढ़ता देख पुलिस मौके पहुंची औऱ सभी को थाने ले गई। फिलहाल, शिमला पुलिस के बालूगंज थाने में मामला दर्ज हुआ है। थाने के एसएचओ ने मामला दर्ज करने की पुष्टि की है। हालांकि पूरा मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा है, लेकिन इस पुरे प्रकरण का वहां खड़े लोगों ने पूरे मामले का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है।

विज्ञापन शिमला: लक्कड़ बाजार बस स्टैंड के पास हंगामा, पुरानी रंजिश के चलते दो गुटों में जमकर चले लात-घूसेशिमला: लक्कड़ बाजार बस स्टैंड के पास हंगामा, पुरानी रंजिश के चलते दो गुटों में जमकर चले लात-घूसेशिमला: लक्कड़ बाजार बस स्टैंड के पास हंगामा, पुरानी रंजिश के चलते दो गुटों में जमकर चले लात-घूसेशिमला: लक्कड़ बाजार बस स्टैंड के पास हंगामा, पुरानी रंजिश के चलते दो गुटों में जमकर चले लात-घूसेशिमला: लक्कड़ बाजार बस स्टैंड के पास हंगामा, पुरानी रंजिश के चलते दो गुटों में जमकर चले लात-घूसेशिमला: लक्कड़ बाजार बस स्टैंड के पास हंगामा, पुरानी रंजिश के चलते दो गुटों में जमकर चले लात-घूसे शिमला: लक्कड़ बाजार बस स्टैंड के पास हंगामा, पुरानी रंजिश के चलते दो गुटों में जमकर चले लात-घूसेशिमला: लक्कड़ बाजार बस स्टैंड के पास हंगामा, पुरानी रंजिश के चलते दो गुटों में जमकर चले लात-घूसे
शिमला: लक्कड़ बाजार बस स्टैंड के पास हंगामा, पुरानी रंजिश के चलते दो गुटों में जमकर चले लात-घूसे