शिमला: हरियाणा रोडवेज की बस से 4.97 किलो चरस बरामद, आरोपी फरार

बिलासपुर: पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकी टैक्सी, तलाशी में मिली 6 किलो 10 ग्राम चरस, 2 युवक गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर

शिमला|
शिमला पुलिस को नशे की बड़ी खेप पकड़ने में सफलता मिली है। हालांकि, आरोपी का फिलहाल कोई पता नहीं चल पाया है। लेकिन पुलिस आरोपी की तलाश करने में जुटी हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक देर रात पुलिस टीम जब तारादेवी में मौजूद थी तो हरियाणा रोडवेज़ की एक बस सोलन से शिमला की ओर आई। इस बस को चेकिंग के लिए रोका गया, बस की रैक पर एक बैग रखा हुआ था। इसकी चेकिंग के दौरान बैग में से 4.97 किलोग्राम चरस मिली।

पुलिस ने जब इस बारे में यात्रियों से पूछताछ की गई तो किसी ने भी इस बैग के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। ऐसे में पुलिस को अंदेशा है कि उक्त आरोपी को इसकी भनक लग गई थी कि पुलिस बस की चेकिंग करने वाली है, ऐसे में वह पहले ही कहीं फरार हो गया। पुलिस टीम ने मौके पर मौजूद ड्राइवर और कंडक्टर से इस मामले में पूछताछ की है और सभी यात्री की सूची भी बना ली है।

इसे भी पढ़ें:  नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी को 10 साल का कठोर कारावास

फिलहाल पुलिस ने चरस को अपने कब्जे में ले लिया और विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अब सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि आखिर यह नशे की खेप कहां से लाई जा रही है। गौरतलब है कि पुलिस पहले भी खुलासा कर चुकी है कि राजधानी शिमला में दिल्ली हरियाणा और पंजाब से नशे की सप्लाई हो रही है।वहीँ पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुट गई है।

शिमला: हरियाणा रोडवेज की बस से 4.97 किलो चरस बरामद, आरोपी फरार
शिमला: हरियाणा रोडवेज की बस से 4.97 किलो चरस बरामद, आरोपी फरार