गिरीपार सुखराम चौधरी को मिल रहा भरपूर समर्थन

Ashoka Times News गिरीपार सुखराम चौधरी का जादू बरकरार… मिल रहा भरपूर समर्थन 58 mins ago admin पंचायत दर पंचायत तेज हो रहा भाजपा का प्रचार…. Ashoka Times….3 November

पांवटा साहिब।
गिरीपार की पंचायतों में चौधरी सुखराम को भी भरपूर समर्थन मिल रहा है लोग उनका फूल मालाओं के साथ स्वागत कर रहे हैं और उनके द्वारा किए कामों की प्रशंसा भी कर रहे हैं।

ग्राम लवी-किरोग, कंडेला, अदवाड, किरोग, सेहनाव में चौधरी सुखराम द्वारा कई नुक्कड़ सभाओं के साथ-साथ घरों में जाकर भी लोगों से विकास के मुद्दे पर वोट मांगा गया जहां लोगों ने उनका भरपूर समर्थन किया।

इस दौरान चौधरी सुखराम ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में प्रदेश सरकार के नेतृत्व के चलते घर-घर तक विकास की बयार हमने बहाई है बिना भेदभाव के हमले काम किया है फिर भी अगर किसी की कोई समस्या रह गई है तो उसका भी समाधान किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें:  धोखाधड़ी: पांवटा साहिब के रिटायर्ड फौजी को ICICI बैंक कर्मी बन कर लगाया 15 लाख का चूना

इस दौरान चौधरी सुखराम ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में प्रदेश सरकार के नेतृत्व के चलते घर-घर तक विकास की बयार हमने बहाई है बिना भेदभाव के हमले काम किया है फिर भी अगर किसी की कोई समस्या रह गई है तो उसका भी समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वह इस बार विकास के नाम पर वोट मांगे जा रहे हैं हालांकि कुछ लोग जात पात को लेकर लोगों में भ्रम फैलाने का प्रयास कर रहे हैं।

वही मीडिया प्रभारी रोहित चौधरी ने बताया कि
भाजपा प्रत्याशी सुखराम चौधरी को लोगों का लगातार भरपूर समर्थन मिल रहा है चाहे ग्रामीण क्षेत्र हो या शहरी सभी क्षेत्रों में लगातार लोग खुलकर चौधरी सुखराम का समर्थन कर रहे हैं एक बार फिर प्रदेश और पांवटा साहिब में कमल का फूल खिलने वाला है। उन्होंने बताया कि चौधरी सुखराम के कार्यकाल में हुए कामों से खुश होकर कई परिवारों ने कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी को चुना है।

इसे भी पढ़ें:  सिरमौर: 1.525 किलोग्राम चरस के साथ एक व्यकित को किया गिरफ्तार
गिरीपार सुखराम चौधरी को मिल रहा भरपूर समर्थन
गिरीपार सुखराम चौधरी को मिल रहा भरपूर समर्थन