पकड़ा गया शिमला आईजीएमसी से फरार हुआ हत्या का आरोपी गुरविंदर

पकड़ा गया शिमला आईजीएमसी से फरार हुआ हत्या का आरोपी गुरविंदर

प्रजासत्ता
आईजीएमसी शिमला से फरार हत्या के आरोपी गुरविंदर को सिरमौर पुलिस ने पंजाब में उसके ठिकाने से दबोचने में सफलता हासिल की है। वीरवार शाम अंडर ट्रायल कैदी की गिरफ्तारी के लिए गठित विशेष टीम उसे लेकर वापस पहुंच गई है । फरार आरोपी को गिरफ्तार करने में पंजाब पुलिस द्वारा भी हिमाचल पुलिस की मदद को गई ।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बबीता राणा ने पुष्टि करते हुए कहा कि शिमला पुलिस को भी गिरफ्तारी के बारे में सूचित कर दिया गया है । उन्होंने कहा कि दिनदहाड़े आईजीएमसी से फरार होने के बाद वह पंजाब की तरफ चला गया था , लेकिन अपने घर नहीं पहुंचा था। उन्होंने गिरफ्तारी में पंजाब पुलिस का मदद करने पर आभार प्रकट किया है।

बता दें कि आरोपी बद्दी में स्कूल प्रिंसिपल की हत्या का आरोपी था। बीते दिन इलाज के लिए इसे आईजीएमसी ले जाया गया था जहां से यह पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया था।

आरोपी के फरार होने के बाद से पुलिस चैन से नहीं बैठी । अपराधी गुरविंदर द्वारा किसी भी तरीके से मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं किया जा रहा था । यही कारण था कि उस तक पहुंचने में पुलिस को मुश्किल हो रही थी । लेकिन आखिर कार पुलिस को उसे दबोचने में सफलता हाथ लग गई ।