पांवटा साहिब में 168 नशीले कैप्सूल के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

पांवटा साहिब में 168 नशीले कैप्सूल के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

पांवटा साहिब |
सिरमौर के पांवटा साहिब पुलिस उपमंडल के तहत माजरा थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को 168 कैप्सूल के साथ गिरफ्तार किया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गुलजार पुत्र युसुफ अली निवासी गांव भगवानपुर तहसील पांवटा साहिब जिला सिरमौर जिसकी करीब उम्र 53 साल है। ये नशीले कैप्सूल बेचने का नाजायज धंधा करता है।

इसके बाद पुलिस की टीम NH-07 से पांवटिका फैक्ट्री की तरफ जाती सड़क पहुंची तो पुलिस को दिखा एक व्यक्ति ने हाथ मे कैरी बेग पकड़ रखा था तथा सरकारी गाड़ी को देखकर एकदम से फैक्ट्री की तरफ भागने लगा, जिसे पुलिस ने काबू कर लिया।

इसे भी पढ़ें:  दो दिवसीय हिमाचल प्रदेश पुलिस स्टेट लेवल शूटिंग चैंपियनशिप 2022 का आयोजन

इसको पूछने पर इसने अपना नाम गुलजार निवासी गांव भगवानपुर पांवटा साहिब बताया। इसके कैरी बैग की तलाशी पर प्रतिबंधित Salt Tramadol Hydrochloride मार्का Pyeevon Spas Plus के 168 नशीले कैप्सूल मिले। पुलिस ने NDPS Act के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि पुलिस के नशा तस्करों के खिलाफ अभियान के बाद भी नशीले पदार्थों की तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है पुलिस भी इस काम में जुटी हुई है लेकिन तस्कर भी बाज नहीं आ रहे हैं।‌डीएसपी वीर बहादुर सिंह ने मामले की पुष्टि की है।

विज्ञापन पांवटा साहिब में 168 नशीले कैप्सूल के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तारपांवटा साहिब में 168 नशीले कैप्सूल के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तारपांवटा साहिब में 168 नशीले कैप्सूल के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तारपांवटा साहिब में 168 नशीले कैप्सूल के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तारपांवटा साहिब में 168 नशीले कैप्सूल के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तारपांवटा साहिब में 168 नशीले कैप्सूल के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार पांवटा साहिब में 168 नशीले कैप्सूल के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तारपांवटा साहिब में 168 नशीले कैप्सूल के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार
पांवटा साहिब में 168 नशीले कैप्सूल के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार