भाजपा में जाने की अफवाह सरासर गलत, मरते दम तक रहूंगा कांग्रेस का सिपाही :- विनय कुमार

आप सभी को स्पष्ट करना चाहता हूँ कि में कांग्रेस पार्टी का सच्चा सिपाही हूँ और मरते दम तक कांग्रेस पार्टी में रहूँगा । मुझे गर्व है कि में उस रेणुका विधानसभा चुनाव क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करता हूँ जिसका कभी हिमाचल निर्माता व प्रथम मुख्यमंत्री स्व०डॉ यशवंत सिंह परमार जी भी करते रहे तथा मेरे स्व० पिता जी पूर्व विधायक डॉ प्रेम सिंह जी ने 30 वर्षों तक 6 बार रेणुका विधानसभा क्षेत्र की सेवा की है और वह आजीवन कांग्रेस पार्टी में रहे । उन्होंने हमेशा हमें यही सीख दी है कि हर अच्छी या बुरी स्थिति में अजीवन कांग्रेस पार्टी में रहना और में अपने पिता जी के द्वारा सिखाये गए आदर्श मूल्यों पर अडिग हूँ । में हिमाचल के दिलों के राजा स्व० वीरभद्र सिंह जी को अपना आदर्श व राजनीतिक गुरु मानता हूँ तथा उनके दिखाए मार्ग पर हर मुश्किल घड़ी में आजीवन कांग्रेस पार्टी के साथ चलता रहूँगा । में कांग्रेस पार्टी का समर्पित कार्यकर्ता हूं और आजीवन मरते दम तक कांग्रेस पार्टी के साथ रहूंगा ! हम कांग्रेस पार्टी के लिए अपने प्राणों को भी न्योछावर करने के लिए भी तैयार है । कुछ लोग झूठी अफवाहें फैलाकर मुझे बदनाम करने के लिए ओच्छी हरकतें करके गलत खबरों को फैला रहे है उनको सिरे से ख़ारिज करता हूँ ।

रेणुका जी|
हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के मुहाने पर खड़ा है। ऐसे में कई नेता अपने पार्टी को छोड़ राजनीतिक भविष्य को तरजीह देते नजर आ रहे हैं। कांग्रेस के कई नेताओं का नाम भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के लिए उछाला जा रहा है। कई नामों के बीच एक नाम हिमाचल कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष विनय कुमार का भी था।

इस पर रेणुका जी से विधायक एवं हिमाचल कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष विनय कुमार का स्पष्टीकरण आया है। विनय कुमार ने कहा कि उनकी भारतीय जनता पार्टी में जाने की अफवाह सरासर गलत है। लोग अफवाहों पर ध्यान न दें। विनय कुमार ने कहा कि वे सच्चे कांग्रेस के सिपाही हैं और मरते दम तक कांग्रेस में ही रहेंगे।

इसे भी पढ़ें:  सिरमौर: 1.525 किलोग्राम चरस के साथ एक व्यकित को किया गिरफ्तार

विनय कुमार कहा जहै कि आप सभी को स्पष्ट करना चाहता हूँ कि में कांग्रेस पार्टी का सच्चा सिपाही हूँ और मरते दम तक कांग्रेस पार्टी में रहूँगा। मुझे गर्व है कि में उस रेणुका विधानसभा चुनाव क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करता हूँ जिसका कभी हिमाचल निर्माता व प्रथम मुख्यमंत्री स्व० डॉ यशवंत सिंह परमार जी भी करते रहे तथा मेरे स्व० पिता जी पूर्व विधायक डॉ प्रेम सिंह जी ने 30 वर्षों तक 6 बार रेणुका विधानसभा क्षेत्र की सेवा की है और वह आजीवन कांग्रेस पार्टी में रहे।

उन्होंने हमेशा हमें यही सीख दी है कि हर अच्छी या बुरी स्थिति में अजीवन कांग्रेस पार्टी में रहना और में अपने पिता जी के द्वारा सिखाये गए आदर्श मूल्यों पर अडिग हूँ । में हिमाचल के दिलों के राजा स्व० वीरभद्र सिंह जी को अपना आदर्श व राजनीतिक गुरु मानता हूँ तथा उनके दिखाए मार्ग पर हर मुश्किल घड़ी में आजीवन कांग्रेस पार्टी के साथ चलता रहूँगा। मैं कांग्रेस पार्टी का समर्पित कार्यकर्ता हूं और आजीवन मरते दम तक कांग्रेस पार्टी के साथ रहूंगा। हम कांग्रेस पार्टी के लिए अपने प्राणों को भी न्योछावर करने के लिए भी तैयार है। कुछ लोग झूठी अफवाहें फैलाकर मुझे बदनाम करने के लिए ओच्छी हरकतें करके गलत खबरों को फैला रहे है उनको सिरे से ख़ारिज करता हूँ ।

इसे भी पढ़ें:  धोखाधड़ी: पांवटा साहिब के रिटायर्ड फौजी को ICICI बैंक कर्मी बन कर लगाया 15 लाख का चूना
भाजपा में जाने की अफवाह सरासर गलत, मरते दम तक रहूंगा कांग्रेस का सिपाही :- विनय कुमार
भाजपा में जाने की अफवाह सरासर गलत, मरते दम तक रहूंगा कांग्रेस का सिपाही :- विनय कुमार