सुखराम चौधरी को अपना कीमती वोट दें और प्रदेश सरकार में उन्हें एक बार फिर मंत्री बनते हुए देखें :- अनुराग

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पांवटा साहिब पहुंचे जहां उन्होंने ज्वालापुर में चौधरी सुखराम के लिए युवा और वहां मौजूद लोगों में उत्साह और एक नई ऊर्जा भर दी। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार हमेशा विकास में सबसे बड़ा रोड़ा रही है जब जब हम हाइड्रो प्रोजेक्ट आई आई एम मेडिकल कॉलेज और बड़े-बड़े विकास प्रोजेक्ट हिमाचल प्रदेश में लेकर आए तो कई कई वर्षों तक हिमाचल कांग्रेस सरकार ने उन्हें होने नहीं दिया लेकिन आप जब केंद्र सरकार भाजपा की है और हिमाचल में भी भाजपा रही तो इस दौरान हाइड्रो प्रोजेक्ट मेडिकल कॉलेज हो आई आई एम हो या फिर वृद्ध पेंशन योजना सभी योजनाओं को अमलीजामा पहनाया गया सिर्फ इतना ही नहीं हिमाचल प्रदेश सरकार ने जो भी मांगा उन वादों को केंद्र में नरेंद्र मोदी द्वारा पूरा किया गया वह खुद भी पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो हिमाचल प्रदेश में कई बार दौरे कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि युवाओंसे और पांवटा साहिब की जनता से अनुरोध है कि वह उर्जा से लवरेज सुखराम चौधरी को अपना कीमती वोट दें और प्रदेश सरकार ने उन्हें एक बार फिर मंत्री बनते हुए देखें। वहीं उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में प्रेम कुमार धूमल की जब सरकार थी तो बड़े बड़े हाइड्रो प्रोजेक्ट लगाए गए जिसके कारण हिमाचल प्रदेश ऊर्जा के क्षेत्र में नंबर वन बना और आज अगर आम आदमी को मुफ्त बिजली मिल रही है तो यह उनके द्वारा लगाए गए प्रोजेक्टों का नतीजा है। उन्होंने कहा कि धूमल सरकार में प्रदेश में बेहतरीन विकास व्यवस्था का ढांचा तैयार किया गया जो आज भी हिमाचल प्रदेश में नजर आता है। उन्होंने कहा प्रदेश में चाहे i.i.m. हो या मेडिकल कॉलेज ऐम्स जैसा 14 सो करोड रुपए का प्रोजेक्ट हिमाचल प्रदेश को दिया गया है आने वाले समय में प्रदेश में शिक्षा स्वास्थ्य पानी सड़क इन सभी चीजों को गुणवत्ता के साथ 100% तैयार कर दिया जाएगा। वही इस मौके पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि युवाओं का जोश देखने लायक है यह जोश 12 तारीख तक काम नहीं होना चाहिए ताकि ऊर्जा मंत्री को जिता कर एक बार फिर दीपावली मनाई जा सके। इस मौके पर ऊर्जा मंत्री सहित वहां मौजूद सैकड़ों युवा बुजुर्ग महिलाओं और कार्यकर्ताओं में एक नया जोश और संचार अनुराग ठाकुर भरकर अगली सभा के लिए निकल गए।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पांवटा साहिब पहुंचे जहां उन्होंने ज्वालापुर में चौधरी सुखराम के लिए युवा और वहां मौजूद लोगों में उत्साह और एक नई ऊर्जा भर दी।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार हमेशा विकास में सबसे बड़ा रोड़ा रही है जब जब हम हाइड्रो प्रोजेक्ट आई आई एम मेडिकल कॉलेज और बड़े-बड़े विकास प्रोजेक्ट हिमाचल प्रदेश में लेकर आए तो कई कई वर्षों तक हिमाचल कांग्रेस सरकार ने उन्हें होने नहीं दिया लेकिन आप जब केंद्र सरकार भाजपा की है और हिमाचल में भी भाजपा रही तो इस दौरान हाइड्रो प्रोजेक्ट मेडिकल कॉलेज हो आई आई एम हो या फिर वृद्ध पेंशन योजना सभी योजनाओं को अमलीजामा पहनाया गया सिर्फ इतना ही नहीं हिमाचल प्रदेश सरकार ने जो भी मांगा उन वादों को केंद्र में नरेंद्र मोदी द्वारा पूरा किया गया वह खुद भी पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो हिमाचल प्रदेश में कई बार दौरे कर चुके हैं।

इसे भी पढ़ें:  धोखाधड़ी: पांवटा साहिब के रिटायर्ड फौजी को ICICI बैंक कर्मी बन कर लगाया 15 लाख का चूना

उन्होंने कहा कि युवाओंसे और पांवटा साहिब की जनता से अनुरोध है कि वह उर्जा से लवरेज सुखराम चौधरी को अपना कीमती वोट दें और प्रदेश सरकार ने उन्हें एक बार फिर मंत्री बनते हुए देखें।

वहीं उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में प्रेम कुमार धूमल की जब सरकार थी तो बड़े बड़े हाइड्रो प्रोजेक्ट लगाए गए जिसके कारण हिमाचल प्रदेश ऊर्जा के क्षेत्र में नंबर वन बना और आज अगर आम आदमी को मुफ्त बिजली मिल रही है तो यह उनके द्वारा लगाए गए प्रोजेक्टों का नतीजा है।

उन्होंने कहा कि धूमल सरकार में प्रदेश में बेहतरीन विकास व्यवस्था का ढांचा तैयार किया गया जो आज भी हिमाचल प्रदेश में नजर आता है।

इसे भी पढ़ें:  सिरमौर: 1.525 किलोग्राम चरस के साथ एक व्यकित को किया गिरफ्तार

उन्होंने कहा प्रदेश में चाहे i.i.m. हो या मेडिकल कॉलेज ऐम्स जैसा 14 सो करोड रुपए का प्रोजेक्ट हिमाचल प्रदेश को दिया गया है आने वाले समय में प्रदेश में शिक्षा स्वास्थ्य पानी सड़क इन सभी चीजों को गुणवत्ता के साथ 100% तैयार कर दिया जाएगा।

वही इस मौके पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि युवाओं का जोश देखने लायक है यह जोश 12 तारीख तक काम नहीं होना चाहिए ताकि ऊर्जा मंत्री को जिता कर एक बार फिर दीपावली मनाई जा सके।

इस मौके पर ऊर्जा मंत्री सहित वहां मौजूद सैकड़ों युवा बुजुर्ग महिलाओं और कार्यकर्ताओं में एक नया जोश और संचार अनुराग ठाकुर भरकर अगली सभा के लिए निकल गए।

इसे भी पढ़ें:  सिरमौर: 1.525 किलोग्राम चरस के साथ एक व्यकित को किया गिरफ्तार
सुखराम चौधरी को अपना कीमती वोट दें और प्रदेश सरकार में उन्हें एक बार फिर मंत्री बनते हुए देखें :- अनुराग
सुखराम चौधरी को अपना कीमती वोट दें और प्रदेश सरकार में उन्हें एक बार फिर मंत्री बनते हुए देखें :- अनुराग