दून में खनन माफिया, नशा माफिया बेलगाम, उद्योगों में आतंक का माहौल :- पम्मी

ओम शर्मा। बद्दी
भाजपा दून मंडल द्वारा केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूर्ण होने पर पत्रकार वार्ता के दौरान पूर्व विधायक परमजीत सिंह ने कहा की देश में यशस्वी प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है। केंद्र सरकार के 9 साल को गतिविधियों का विस्तार से वर्णन करते हुए कहा की मोदी ने देश को आत्म निर्भर बनाया और पूरे विश्व में भारत की पहचान बनाई। पूरे विश्व में आज नरेंद्र मोदी का डंका बजता है और देश को विश्व में पांचवी अर्थ व्यवस्था बनाया।

पम्मी ने कहा के हर वर्ग को योजनायें दी और उसका लाभ भी मिला और हिमाचल के लिए भी कोई कसर नहीं छोड़ी। जिसमे प्रमुख तौर पर ऐम्स, बल्क ड्रग पार्क,मेडिकल डीवाईसीस पार्क, दुनिया की सबसे ऊंची हाई वे अटल टनल, वंदे भारत ट्रेन, प्रदेश को पांच फोरलेन हाई वे आदि अनेकों ऐतिहासिक कार्य किए।

लेकिन जैसे ही प्रदेश में सता परिवर्तन हुआ सुक्खू सरकार ने आते ही लोगो के हितों को लेकर खोले सैकड़ों संस्थान डी नोटिफाइड करके घटिया मानसिकता का परिचय दिया। अब हालात यह है कि खजाना खाली होने का ड्रामा कर जनता को गुमराह कर रहे है विकास कार्य ठप्प होकर रह गए। दूसरे दिन केंद्र सरकार के पास भीख का कटोरा लेकर चले रहते है। झूठी गारंटियो के सहारे बनी यह सरकार जिससे लोगों का मोह बहुत जल्दी भंग हो गया।

पूर्व विधायक ने कहा के दून विधानसभा में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है चारो और अवैध खनन का बोलबाला है। नशे जैसी सामाजिक बुराई दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है चिट्टे का व्यापार फलता फूलता जा रहा है अनेकों युवा इसकी भेंट चढ़ चुके है। उद्योगों में आतंक का माहौल है। इनमे एक विशेष माफिया पूरी तरह से सक्रिय है लेकिन सरकार आंखे मूंद कर बैठी है। विकास पूरी तरह से ठप्प हो कर रह गए ओर यह सरकार तो भाजपा द्वारा करवाए गए विकास कार्यों की मुरम्मत भी नहीं करवा पा रही।

वार्ता में पम्मी ने कहा मुख्यमंत्री दून के मामलो में खुद हस्तक्षेप करे अन्यथा यहां से उधोग पलायन शुरू कर देंगे। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष बलबीर ठाकुर, भाजपा के वरिष्ठ नेता कैप्टन डी आर चंदेल, महामंत्री कश्मीरी लाल धीमान, तरसेम चौधरी, संजीव ठाकुर, अजय ठाकुर आदि उपस्थित रहे।