अमित ठाकुर बने नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स कसौली मंडल के अध्यक्ष

परवाणू।
नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स (इंडिया) हिमाचल प्रदेश इकाई की राज्य स्तरीय कोर कमेटी की बैठक परवाणु के शैली होटल में संपन्न हुई। कार्यक्रम में राज्याध्यक्ष रणेश राणा नें बतौर मुख्यातिथि शिरकत की
| इस दौरान परवाणू पहुंचने पर मुख्य अतिथि आये ऐन यु जे प्रदेश अध्यक्ष का परवाणू ऐन यु जे की पूरी टीम द्वारा शॉल, बुके व ट्रॉफी देकर गर्मजोशी से स्वागत किया गया । इस अवसर पर बैठक में पहुंचे ऐन यु जे के सभी पदाधिकारियों को प्रदेश अध्यक्ष रणेश राणा द्वारा सम्मानित किया गया |
बैठक की अध्यक्षता राज्याध्यक्ष रणेश राणा ने की जबकि विशेष अतिथि के तौर पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य जोगिंद्र देव आर्य शामिल हुए। परवाणू में आयोजित प्रदेश कोर कमेटी की बैठक में कई अहम् निर्णय लिए गए । प्रदेश अध्यक्ष रणेश राणा ने बैठक में सर्वसम्मति से अमित ठाकुर को नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स (इंडिया) कसौली मंडल का अध्यक्ष बनाया गया व टीम विस्तार की भी जिम्मेवारी सौंपी गई ।
ऐन यु जे कसौली मंडल अध्यक्ष बनाये जाने पर अमित ठाकुर ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सुमित शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष राणेश राणा व् उपस्थित ऐन यु जे के सभी पदाधिकारियों का धन्यवाद किया ।
अमित ठाकुर ने कसौली मंडल अध्यक्ष बनाये जाने पर कहा की मेरा पहला लक्ष्य अपनी टीम विस्तार का होगा व् ज़्यादा से ज़्यादा सदस्य ऐन यु जे में जोड़े जाए उस पर भी कार्य किया जाएगा । अमित ठाकुर ने कहा की सभी सरकारों ने आज तक पत्रकारों के हितों की अनदेखी की है पर अब ऐसा नहीं होगा हम अपनी मांगे पुरे जोर शोर से राज्य सरकार व् केंद्र सरकार के समक्ष उठाएंगे और यदि हमारी मांगे नहीं मानी जाती है तो हम यह मांग करेंगे की सभी विधायकों, मंत्रियों व् एम पी की सभी सरकारी सुविधाएं ख़त्म की जाए और केवल मासिक तनख्वाह ही मिले । सभी विधायकों मंत्रियों एम पी को तनख्वाह भी किये गए कामों के आधार पर मिले ।

अमित ठाकुर बने नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स कसौली मंडल के अध्यक्ष
अमित ठाकुर बने नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स कसौली मंडल के अध्यक्ष