गणपति मेगा स्टोर ने परवाणू ESI को औक्सीजन सिलेंडर सेवा भाव से दान दिया

गणपति मेगा स्टोर ने परवाणू ESI को औक्सीजन सिलेंडर सेवा भाव से दान दिया

अमित ठाकुर-परवाणू
-जिस प्रकार करोना महामरी नें अपना रुद्र रूप दिखाया है वहीं इस बीमारी में समाजसेवी संगठनों नें भी अपनी और से पूरी मेहनत लगा दी है जनता की सेवा में ! ऐसा ही एक मामला आज सामने आया जहां समाजसेवी तरुण गर्ग जिनका गणपति मेगा स्टोर है की और से 60 KG का औक्सीजन सिलेंडर परवाणू ESI अस्प्ताल को सेवा भाव से दिया गया ! आपको बता दें तरुण गर्ग लॉयंस क्लब परवाणू कालका के वर्तमान में अध्यक्ष भी है !
बीते दिनों लॉयंस क्लब ने करोना को देखते हुए परवाणू की स्थानीय जनता की बहुत मदद की चाहे वह फ़ेस मास्क हो दवाईयां हो हेन्ड सेनिटायिजर या अन्य वस्तुएं हो सभी जनसेवा भाव से उपलब्ध करवाई है और स्थानिय पुलिस के लिए भी NH रोड़ पर शेड की सहायता की है !

आज तरुण गर्ग में प्रजासत्ता से बात करते हुए बताया की जिस प्रकार करोना के केस बढ़ रहे है उसी वजह से जो मूलभूत सुविधाएं है इस महामरी से जुड़ी हुई उनकी भी कमी हुई है और कुछ व्यापारियों द्वारा जमाखोरी कर के दुगनी से तिगुनी कीमतें वसूल की जा रही है ! जैसा हाल के दिनों में ऑक्सीजन को लेकर एक बड़ा मुद्दा पूरे देश में सामने आया उसी को लेकर हम कोशिश कर रहे है ! हमारा प्रयास है की स्थानीय जनता को ऑक्सीजन की कमी ना हो !
तरुण गर्ग ने अपने वक्तव्य में बताया की ऑक्सीजन को लेकर आज गणपति मेगा स्टोर और हमारी पूरी टीम ने परवाणू हॉस्पिटल को शुरुआती तौर पर एक 60 kg का सिलेंडर मुहयीया करवाया है और आगे भी इस परेशानी से निपटने के लिए हम कार्य कर रहे है ताकी परवाणू की जनता को महामारी के दौर में किसी भी प्रकार की मुश्किलों का सामना ना करना पड़े !
तरुण गर्ग ने कहा हमारा प्रयास है की इस महामारी से लड़ने के लिए जो भी कार्य या जरूरतें होंगी वो हम जनता और स्थानिय स्वास्थ्य विभाग के साथ मिल कर पूरी करेंगे !
महिला आयोग की प्रदेश अध्यक्ष डेज़ी ठाकुर ने भी इस सामाजिक कार्य की सराहना की और कहा करोना महामरी को लेकर जो भी उचित कदम उठाने होंगें वह हम उठाएंगे और प्रदेश सरकार से भी सहयोग लिया जाएगा !
इस कार्यक्रम में लॉयंस क्लब के अध्यक्ष तरुण गर्ग एवं सचिन गोयल, नरेश जोली, राहुल अत्री श्याम शुक्ला, संजय चौहान और महिला आयोग की अध्यक्ष डेज़ी ठाकुर एवं परवाणू ESI हॉस्पिटल एवं स्वस्थ्य विभाग की और से बी ड़ी नेगी शामिल हुए !

इसे भी पढ़ें:  बद्दी में पंखे बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, करोडो का नुकसान

अमित ठाकुर
परवाणू