डॉ राजेश कश्यप ने की सपरून में फुटपाथ बनाने की पैरवी

डॉ राजेश कश्यप ने की सपरून में फुटपाथ बनाने की पैरवी

-मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के समक्ष रखा जाएगा मामला
सोलन|
नगर निगम सोलन के तहत सपरून में फुटपाथ की मांग को लेकर मौके पर एकत्र हुए वार्ड -13 और 14 के लोगों से भाजपा नेता डॉ राजेश कश्यप ने मुलाकात कर फुटपाथ की मांग को जायज ठहराया। उन्होंने फुटपाथ की मांग को जल्द मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के समक्ष रखने की बात भी कही। साथ ही प्रशासनिक अधिकारियों से भी मामले की फीडबैक ली। डॉ कश्यप ने कहा कि लोगों की मूलभूत सुविधा से किसी भी तरह का समझौता नहीं होगा। उन्होंने कहा कि फुटपाथ की मांग को मुख्यमंत्री के माध्यम से जल्द पूरा किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें:  सोलन में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर करेंगे राज्य स्तरीय पूर्ण राज्यत्व दिवस समारोह 2022 की अध्यक्षता

बता दें कि सपरून में किए जा रहे फोरलेन निर्माण से दोनों वार्डो को जोड़ने वाला पैदल रास्ता पूरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है। सपरून में बने अंडरपाथ में वाहनों की आवाजाही शुरू होने से अब स्थानीय लोग खासकर बुजुर्ग, बच्चे, महिलाएं और रोगियों व दिव्यांगों को जान जोखिम में डाल कर वाहनों के बीच मुख्य सड़क को पार करने को मजबूर होना पड़ रहा है। बावजूद इसके यहां फुटपाथ बनाने में देरी की जा रहे है। इस मौके पर वार्ड-14 वेलफयर सोसाइटी हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी, कमल ऑर्चर्ड रेजिडेंट वेलफेयर सोसाइटी क्लीन सेवा समिति के पदाधिकारी मौजूद रहे।

डॉ राजेश कश्यप ने की सपरून में फुटपाथ बनाने की पैरवीडॉ राजेश कश्यप ने की सपरून में फुटपाथ बनाने की पैरवीडॉ राजेश कश्यप ने की सपरून में फुटपाथ बनाने की पैरवीडॉ राजेश कश्यप ने की सपरून में फुटपाथ बनाने की पैरवीडॉ राजेश कश्यप ने की सपरून में फुटपाथ बनाने की पैरवीडॉ राजेश कश्यप ने की सपरून में फुटपाथ बनाने की पैरवी
डॉ राजेश कश्यप ने की सपरून में फुटपाथ बनाने की पैरवी