दून की जनता अब बदलाव के मूढ़ में :- बबलु पंडित

दून की जनता अब बदलाव के मूढ़ में :- बबलु पंडित

बद्दी|
दून के विधायक परमजीत पम्मी की गृह पंचायत लेही में में प्रदेश इंटक अध्यक्ष बबलु पंडित का फूल मालाओं सेभव्य स्वागत किया। लोगों ने पंचायत से संबधित समस्याओं को प्रदेश इंटक अध्यक्ष बबलु पंडित के समक्ष रखा व इंटक अध्यक्ष ने मौके पर ही सभी समस्याओं का संबधित विभागों से हल करवाया। बबलु पंडित की दून की विधायक की गृह पंचायत में दस्तक से भाजपा के कुनवे में हलचल है। बबलु पंडित ने बताया कि यहां लोगों की मुख्य समस्याएं पंचायत के गांव कोली माजरा में गंदगी का आलम थी जिसे जे.बी.आर. सफाई कंपनी को परिचित करवा समस्या का हल करवाया ।

इसके अलावा क्षेत्र के किसानों केा सिंचाई की समस्या थी जिसमें आई.पी.एच. द्वारा विछाई गई पाईप लाईनें जगह-जगह से लीक थी जिससे किसानों की लगभग 300 बीघा जमीन प्रभावित हो रही थी। इसके अलावा कोलीमाजरा में आई.पी.एच. टयुबैल के पास बिजली की तारों की अव्यवस्था होने के चलते लोगों को भारी परेशानी हो रही है। क्योंकि यहां लगे बिजली के ट्रांसफर से उद्योगों व ग्रामीणों केा एक साथ कन्नैक् शन दिए गये है । उद्योगों में ज्यादा लोड़ आने के चलते हाई बोल्टेज बैक होने से बार-बार टयुबैल की मोटर सड़ जाती है।

इंटक प्रदेश अध्यक्ष ने मौके पर ही एक्सियन बिजली विभाग से बात ही व उन्हें समस्या से परिचित करवाया । बबलु पंडित ने कहा कि पिछले साढ़े चार साल में दून में विकास के नाम पर कुछ नहीं हुआ है व विधायक परमजीत पम्मी ने अपना ही विकास करवाया है । यहां के विकास का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि विधायक की गृह पंचायत में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। उन्होंने कहा कि इस बार जनता बदलाव के मूढ में है । दून व प्रदेश में कांग्रेस की भारी बहुमत से सरकार बनेगी ।

उन्होंने कहा कि दून विस क्षेत्र की जनता का मुझे बहुत प्यार मिल रहा है । इस मौके पर मखनुमाजरा के संत ठाकुर, गुरचरण दास , राजकुमार चौधरी, नरेंद्र चौधरी, भुपिद्र धीमान, नीरज चौधरी, राजीव ठाकुर, कमल चौधरी, जस्सी चौधरी, बबलु चौधरी, दीपु चौधरी, प्रदेश इंटक उपाध्यक्ष राजीव शर्मा, संजीब ठाकुर, अजय कोहली बी.बी.एन. युवा इंटक अध्यक्ष, जयचंद शर्मा समेत लोग उपस्थित थे।

दून की जनता अब बदलाव के मूढ़ में :- बबलु पंडित
दून की जनता अब बदलाव के मूढ़ में :- बबलु पंडित