धर्मपुर पटवार खाना मंगोटी मोड के कार्यालय में रिकॉर्ड और सामान की चोरी

चोर

कसौली|
सोलन जिला के पुलिस थाना धर्मपुर क्षेत्र के अंतर्गत पटवार खाना गढखल (मंगोटी मोड) स्थित कार्यालय में बीती रात चोरी और रिकॉर्ड के दस्तावेजों को चोरी करने का मामला सामने आया है। शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार जगदीश पुत्र दौलत राम निवासी गांव हराईपुर डाकघर गुरुमाजरा तहसील बद्दी, जिला सोलन, हाल नायब तहसीलदार कसौली ने पुलिस थाना धर्मपुर में शिकायत दी है कि पटवारी गढखल द्वारा दिनांक 30.08.2022 को इनके कार्यालय में रिपोर्ट प्रेषित की गई है कि पटवार खाना गढखल (मंगोटी मोड) में बीती रात चोरी की वारदात हुई है। जिसमें पटवार खाना मे रखे रिकॉर्ड/सामान को क्षति व चोरी किया गया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर अगामी कार्रवाही शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें:  ग्राहकों को धोखाधड़ी एवं फ्रॉड से बचने के लिए जम्मू एंड कश्मीर बैंक सोलन ने जागरूक कार्यक्रम किया आयोजित
विज्ञापन धर्मपुर पटवार खाना मंगोटी मोड के कार्यालय में रिकॉर्ड और सामान की चोरीधर्मपुर पटवार खाना मंगोटी मोड के कार्यालय में रिकॉर्ड और सामान की चोरीधर्मपुर पटवार खाना मंगोटी मोड के कार्यालय में रिकॉर्ड और सामान की चोरीधर्मपुर पटवार खाना मंगोटी मोड के कार्यालय में रिकॉर्ड और सामान की चोरीधर्मपुर पटवार खाना मंगोटी मोड के कार्यालय में रिकॉर्ड और सामान की चोरीधर्मपुर पटवार खाना मंगोटी मोड के कार्यालय में रिकॉर्ड और सामान की चोरी धर्मपुर पटवार खाना मंगोटी मोड के कार्यालय में रिकॉर्ड और सामान की चोरीधर्मपुर पटवार खाना मंगोटी मोड के कार्यालय में रिकॉर्ड और सामान की चोरी
धर्मपुर पटवार खाना मंगोटी मोड के कार्यालय में रिकॉर्ड और सामान की चोरी