नालागढ़: बीडीओ आफिस का कर्मचारी विजीलेंस ने रिश्वत लेते धरा

स्टेट विजीलैंस एंड एंटी करप्शन ब्यूरो की बद्दी टीम ने नालागढ़ के बीडीओ कार्यालय में तैनात सोशल एजुकेशन एंड ब्लॉक प्लानिंग ऑफिसर (एसईडीपीईओ) संजय वर्मा को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। विजीलैंस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार नालागढ़ में जनमंच कार्यक्रम हुआ था। जिसमें एक व्यक्ति ने कैटरिंग का ठेका लिया था। जनमंच समाप्त होने के बाद जब ठेकेदार अपने बिल लेने के लिए बीडीओ कार्यालय गया तो भुगतान नहीं किया गया। कई चक्कर लगाने के बाद भी जब बिल की राशि नहीं मिली तो ठेकेदार ने एसईडीपीईओ संजय वर्मा से बिल जारी नहीं करने का कारण पूछा। जिस पर उसने 10,000 रुपये की मांग रखी
ठेकेदार ने इस बारे में बद्दी विजिलेंस कार्यालय को सूचित कर दिया। सर्तकता विभाग ने अधिकारियों की देखरेख में ठेकेदार सोमवार को आरोपी संजय वर्मा से मिला और उसे 8,000 हजार रुपये दिए। इन नोटों पर पहले ही विजिलेंस ने स्याही लगाई हुई थी। जैसे ही ठेकेदार ने संजय वर्मा को 8,000 रुपये दिए तो विजिलेंस की टीम ने उसे अपने कब्जे में ले लिया।

इस मामले बारे विजीलैंस पुलिस थाना बददी के डीएसपी योगेश जोशी ने बताया कि आरोपी संजय वर्मा को रिश्वत लेते हुए हमारी टीम ने रंग हाथों पकड़ा है और उसने अपना गुनाह कबूल लिया है। उन्होने बताया कि कल आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

नालागढ़: बीडीओ आफिस का कर्मचारी विजीलेंस ने रिश्वत लेते धरा
नालागढ़: बीडीओ आफिस का कर्मचारी विजीलेंस ने रिश्वत लेते धरा