नालागढ़ कोर्ट परिसर में फायरिंग मामला: पुलिस ने 3 बदमाश किए गिरफ्तार

arest

बद्दी |
नालागढ़ कोर्ट परिसर में फायरिंग मामले में 3 बदमाशों को दिल्ली में गिरफ्तार किया गया। दिल्ली पुलिस ने आरोपियों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया। इन्हें 8 सितंबर तक दिल्ली पुलिस रिमांड पर लिया गया हैं। अब बद्दी पुलिस आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आएगी। बदमाशों की पहचान विक्की निवासी कैथल और परगट सिंह निवासी फतेहगढ़ से हुई।

आरोपियों के खिलाफ थाना नालागढ़ में धारा 307, 34 व 25-54-59 आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज है। आरोपी नालागढ़ में वारदात को अंजाम देने के बाद दिल्ली तक पहुंच गए थे जिसकी सूचना दिल्ली पुलिस को मिली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सैल की टीम ने आरोपियों को हथियारों के साथ दबोचा।

पूछताछ में खुलासा होगा कि बदमाशों ने कोर्ट में पेशी पर लाए शूटर अजय उर्फ सन्नी लेफ्टी निवासी कुरूक्षेत्र पर छुड़वाने की नियत से हमला किया था या जान से मारने के लिए हमला हुआ। गौरतलब रहे कि 29 अगस्त दोपहर करीब 12 बजे जब नाहन से अजय उर्फ सन्नी लेफ्टी को 302 मामले की सुनवाई के लिए नालागढ़ कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया तो दो से तीन बदमाश ने चार से पांच राउंड फायर किए थे। उसके बाद वे बाइक को वहीं छोड़कर जंगल से फरार हो गए थे।

मोहित चावला ने बताया कि फायरिंग मामले एसआईटी का गठन किया टीम ने दिल्ली पुलिस के साथ सयुंक्त अभियान में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। अभी 8 सितंबर तक दिल्ली पुलिस की हिरासत में हैं जिन्हें शीघ्र पूछताछ के लिए लाया जाएगा।

नालागढ़ कोर्ट परिसर में फायरिंग मामला: पुलिस ने 3 बदमाश किए गिरफ्तार
नालागढ़ कोर्ट परिसर में फायरिंग मामला: पुलिस ने 3 बदमाश किए गिरफ्तार