पंजाब की युवती को पहले नौकरी पर रखा, फिर जाबली में गेस्ट हाउस ले जाकर किया दुष्कर्म

नाबालिग से सामूहिक दुराचार

अमित ठाकुर । परवाणू
हिमाचल के सोलन जिला में पंजाब की 27 साल की युवती से दुष्कर्म हुआ है। आरोपी ने पहले युवती को नौकरी पर रखा और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती पंजाब के गुरदासपुर की रहने वाली है। पीड़िता ने इसकी शिकायत धर्मपुर में दर्ज करवाई है। वहीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसे नौकरी की जरूरत थी। जिसके चलते उसने अपना सीवी प्रॉपर्टी डीलर सुशील कुमार को भेजा था। 2 अप्रैल को दोपहर को सुशील कुमार ने युवती का सीवी देख कर उसे तीन अप्रैल से ज्वाइनिंग करने को कहा। वहीं, युवती को 15 हजार मासिक वेतन की बात हुई। सुशील कुमार ने युवती को घर बेचने की जिम्मेदारी दी थी। युवती ने पुलिस को बताया कि सुशील कुमार ने उसे पंचकूला के एक घर के फोटो दिखाकर उन्हें ग्राहक को दिखाने और डील करने को कहा। ३ अप्रैल को सुशील ने उसे अपने साथ ग्राहक को प्रॉपर्टी दिखाने के लिए कसौली चलने को कहा।

मना करने पर सुशील ने युवती को पहले ही दिन काम में आनाकानी की बात कहकर उसे साथ चलने की हिदायत दी। पीड़िता के अनुसार कसौली पहुंचने से पहले ही सुशील कुमार ने अपनी कार गेस्ट हॉउस जाबली की तरफ मोड़ दी। पीड़िता का आरोप ये भी है कि वो जबरदस्ती उसे गेस्ट हाउस के रूम नंबर 102 में ले गया और इसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं पीड़िता ने होटल वालों पर भी सुशील का साथ देने की बात कही है। वहीं धर्मपुर पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।