परवाणू भाजपा नें मनाया पार्टी का 41वां स्थापना दिवस

अमित ठाकुर (परवाणू)
आज परवाणू में भाजपा कार्यकर्ताओ नें भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस बहुत ही हर्षोल्लास से मनाया और मिठाई बांटी | परवाणू भाजपा इकाई के अध्यक्ष अवतार जमवाल नें आज बताया की 6-अप्रैल 1980 को भाजपा का गठन हुआ था और आज ही के दिन राष्ट्रवादी विचार धारा की सोच का भी राजनीति में उदय हुआ था जिसे आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाही में आगे बढ़ाया जा रहा है ! आज मोदी जी के नेतृत्व के कारण भारत उस स्थिति में है जहां पूरा विश्व भारत की और एक सकारात्मक नज़रिए से देख रहा है और भारत एक विश्व शक्ति बनने की राह पर चल पड़ा है ?

अवतार जमवाल नें बताया आज भाजपा के 41वें स्थापना दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देशभर के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. दिल्ली में बीजेपी के मुख्यालय में भी आज एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है !
अवतार जमवाल नें कहा संपूर्ण परवाणू भाजपा परिवार संगठन के उन सभी महापुरुषों को नमन करता है जिन्होंने अपना सर्वस्व अर्पण कर पार्टी को इस वैभव तक पहुंचाया है. भाजपा एक ऐसा संगठन है जिसके सदस्यों के लिए पार्टी ही परिवार है और पार्टी से पहले देश है !

भाजपा के स्थापना दिवस पर परवाणू इकाई के अध्यक्ष अवतार जमवाल, दौलत ठाकुर, विकास सेठ, अश्वनी शर्मा, सुनील ठाकुर, भाजपा के युवा नेता एवं वार्ड सात से पार्षद रणजीत सिंह ठाकुर, परवाणू भाजपा की महिला मोर्चा सदस्य, टकसाल पंचायत की प्रधान संतोष देवी, टकसाल पंचायत के उप-प्रधान नीरज शर्मा, नगर परिषद के सभी भाजपा पार्षद एवं परवाणू भाजपा के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजुद रहे !